महागठबंधन से CM पद के उम्मीदवार तेजस्वी आज 7 चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 12:03 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण से पहले सभी पार्टियां मैदान में उतर आईं हैं. वहीं, आज महागठबंधन से सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव जनता को लुभाने के लिए 7 चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.
तेजस्वी यादव

पटना: आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले सियासी सरगर्मियां अब चरम पर हैं. चुनाव की तैयारियों के लिए सभी पार्टियां अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं. नीतीश कुमार से लेकर तेजस्वी यादव तक, सभी रोजगार और शिक्षा को लेकर बड़े-बड़े वादे कर रहे हैं. इस क्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव रविवार को सात चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

पार्टी प्रवक्ता चितरंजन गगन के अनुसार तेजस्वी यादव पूर्वाह्न 10.15 बजे मोकामा विधानसभा क्षेत्र के मेकरा ग्राम, पूर्वाह्न 11.05 बजे सूर्यगढ़ा विधानसभा क्षेत्र के महंत स्टेडियम मैदान चानन में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा 11.55 बजे जमुई विधानसभा क्षेत्र के हाईस्कूल मैदान कचहरी चौक जमुई में, दोपहर 12.45 बजे शेखपुरा विधानसभा क्षेत्र के मध्य विद्यालय घघौर घाट कुटुम्बा, 01.35 बजे गोविंदपुर विधानसभा क्षेत्र के सैनिक वैश्य उच्च विद्यालय गोविंदपुर, 02.25 बजे नवादा विधानसभा क्षेत्र के इंटर विद्यालय नादरीगंज एवं अपराह्न 03.15 बजे शेरघाटी विधानसभा क्षेत्र के रंगलाल हाईस्कूल मैदान शेरघाटी में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

BJP बागी नेता सुषमा साहू का नामांकन रद्द, कहा-सत्ता के खिलाफ होने की सजा मिली

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव महागठबंधन की सरकार में बिहार के उपमुख्यमंत्री रह चुके हैं और इस बार महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार हैं. बीते शनिवार को महागठबंधन ने बिहार चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र जारी किया था. इस दौरान तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला था. तेजस्वी ने कहा था कि नीतीश कुमार पिछले 15 सालों से राज्य के मुख्यमंत्री हैं, लेकिन आज तक बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिला पाए. उन्होंने ये भी कहा था कि वो वादा करते हैं कि कैबिनेट के पहले फैसले में ही बिहार में युवाओं को 10 लाख सरकारी नौकरी दी जाएंगी. इसके अलावा बिहार में उनकी सरकार बनने के बाद वो प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिलाएंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें