2021 में इस तारीख को शादी के बंधन में बंधेंगे तेजस्वी, आज सगाई में ये लोग इंवाइट

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 9th Dec 2021, 1:05 PM IST
  • बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव गुरुवार को सगाई करने जा रहे हैं. दिल्ली में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. जिसमें परिवार के सदस्यों के समेत 50 से 60 मेहमान आमंत्रित किए गए हैं. जानकारी अनुसार, सगाई के एक हफ्ते बाद तेजस्वी शादी करेंगे.
2021 में इस तारीख को शादी के बंधन में बंधेंगे तेजस्वी, आज सगाई में ये लोग इंवाइटड

पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. तेजस्वी यादव गुरुवार को दिल्ली में सगाई करने जा रहे हैं. इस कार्यक्रम में लालू प्रसाद यादव के परिवार समेत 50 से 60 लोग शामिल हो रहे हैं. तेजस्वी की सगाई को लेकर लालू यादव का पूरा परिवार पंडारा रोड स्थित मीसा भारती के आवास पर इकट्ठा हुआ है.

लालू की सातों बेटी व दमाद पहुंचे दिल्ली

तेजस्वी यादव की सगाई में शामिल होने सातों बेटियां और दामाद दिल्ली पहुंच चुके हैं. इसके साथ कई करीबी रिश्तेददार भी दिल्ली आ गए हैं. इस कार्यक्रम में कोई राजनीतिक से जुड़े लोगों के शामिल होने की कोई जानकारी नहीं है.

लालू परिवार में आएगी क्रिश्चियन बहू, तेजस्वी यादव लव मैरिज करेंगे, आज सगाई

सूत्रों के अनुसार, तेजस्वी 9 दिसंबर को सगाई के एक सप्ताह बाद शादी कर सकते हैं हालांकि इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं, अभी तक शादी कहां और कब होगी इसको लेकर भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

बहन से ट्वीट कर कंफर्म की थी शादी की बात

तेजस्वी यादव की शादी को लेकर खबर काफी पहले से आ रही थी. लेकिन कोई आधिकारिक सूत्र न होने की वजह से जानकारी पुख्ता नहीं था. जिसके बाद तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर भाई की शादी की बात कंफर्म की. रोहिणी ने ट्वीट में लिखा कि भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला.

बिहार : जानिए कौन है आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की होने वाली दुल्हन

क्रिकेट से लेकर राजनीति तक का है तेजस्वी का सफर

लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के सबसे छोटे बेटे तेजस्वी यादव हैं. वर्तमान में राघोपुर सीट से विधायक हैं और नेता प्रतिपक्ष भी हैं. वे 2015 से 17 के बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री रह चुके हैं. इससे पहले वो दिल्ली डेयरडेविल्स टीम का हिस्सा रहने के साथ झारखंड क्रिकेट टीम की ओर से मैच खेल चुके हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें