मैनेजर रुपेश हत्याकांड के बाद भड़के तेजस्वी बोले- बिहार में अपराधी चला रहे सरकार

Smart News Team, Last updated: 13/01/2021 02:56 PM IST
  • मंगलवार को पटना के शास्त्री नगर में इंडिगो के मैनेजर के बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्याकांड के बाद तेजस्वी यादव ने लॉ एंड ऑर्डर को नीतीश सरकार पर हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा बिहार में अपराधी सरकार चला रहे है.
नीतीश सरकार पर भड़के तेजस्वी यादव. ( सांकेतिक फोटो )

पटना के शास्त्रीनगर में रहने वाले इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश कुमार सिंह की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वह सोमवार को गोवा से छुट्टी मनाकर लेटे थे. गोली चलने के बाद रूपेश की पत्नी जख्मी पति को लेकर अस्पताल पहुंची, लेकिन डॉक्टरो के अनुसार मैनेजर ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. पॉश इलाके में गोलीबारी के बाद शास्त्रीनगर में सनसनी फैल गई. हत्याकांड के बाद विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने पुलिस प्रशासन और सरकार ने हमला बोल दिया है.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला. तेजस्वी यादव ने हत्याकांड को लेकर ट्वीट किया कि 'सत्ता संरक्षित अपराधियों ने पटना में एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की उनके आवास के बाहर गोलियाँ मार हत्या कर दी. वह मिलनसार और मददगार स्वभाव के धनी थे. उनकी असामयिक मृत्यु से बहुत दुःखी हूँ. भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे. बिहार में अब अपराधी ही सरकार चला रहे है'.

पटना में मंगलवार को हुए हत्याकांड के बाद बिहार के लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल उठने लगे है. जानकारी के अनुसार हत्यारों ने मैनेजर पर 15 गोलियों चलाई. पटना पुलिस ने इस मामले में एसआईटी का गठन कर दिया है. अपराधियों को पकड़ने के लिए 30 से अधिक पुलिस अधिकारियों को लगाया गया है. पुलिस रुपेश के अपार्टमेंट के पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है. साथ ही पुलिस यह पता लगाने की भी कोशिश कर रही हैं लास्ट टाइम रुपेश की बात किससे हुई थी. साथ ही पुलिस इस ऐंगल से भी जांच कर सकती है कि उससे किसी तरह की कोई धमकी तो नहीं मिल रही थी.

पटना: गोवा से छुट्टी मनाकर लौटे इंडिगो मैनेजर रुपेश सिंह की गोली मारकर हत्या

गेट खोलने आ रही थी पत्नी, इतने में बदमाशों ने इंडिगो मैनेजर को दाग दीं 6 गोली

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें