पटना में पूर्व MLA महेश्वर सिंह ने थामा RJD का हाथ, तेजस्वी ने दिलाई सदस्यता

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Jul 2021, 4:15 PM IST
  • पूर्व विधायक महेश्वर सिंह आरजेडी में शामिल हो गए. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. पूर्व विधायक ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर आरजेडी की सदस्यता ग्रहण की.
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पूर्व विधायक महेश्वर सिंह आरजेडी की सदस्यता दिलाई.

पटना- शनिवार को पूर्व विधायक महेश्वर सिंह आरजेडी में शामिल हो गए. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. पूर्व विधायक ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर आरजेडी की सदस्यता ग्रहण की. बीते कुछ दिनों से मंजीत सिंह और महेश्वर सिंह दोनों के आरजेडी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे. इसी के मद्देनजर बैकुंठपुर के आरजेडी विधायक प्रेम शंकर प्रसाद सिंह ने कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कार्यशैली के कारण जेडीयू नेताओं में बहुत निराशा है. साथ ही उन्होंने कहा था कि जदयू के नेता अपनी ही पार्टी में अपमानित महसूस कर रहे हैं.

इस बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि बिहार में मौजूदा सरकार चोर दरवाज़े से सत्ता में आई है. यह गिरी हुई सरकार है. गिरी हुई सरकार का अब गिरना तय है. इस सरकार से बिहार की जनता परेशान हैं और उम्मीद लगाए बैठी है कि यह सरकार जल्दी गिर जाए.

दरभंगा ब्लास्ट केस: यूपी के शामली से अरेस्ट दो ओर आतंकी को लेकर पटना पहुंची NIA

बताते चलें कि साल 2010 के विधानसभा चुनाव में महेश्वर सिंह ने समता पार्टी के टिकट पर हरसिद्धि विधानसभा से जीत दर्ज की थी. जबकि साल 2005 में लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के टिकट पर हरसिद्धि विधानसभा सीट से जीत हासिल की थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें