कोरोना पीड़ितों के लिए तेजस्वी ने जारी की डॉक्टरों की लिस्ट, फ्री में मिलेगा इलाज

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Apr 2021, 5:57 PM IST
  • राजद नेता तेजस्वी यादव कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर राजद चिकित्सा प्रकोष्ठ के 13 सदस्यीय चिकित्सकों के नंबर जारी किए है. लोग फोन करके इन डॉक्टरों से सलाह ले सकते हैं.
तेजस्वी यादव ने राजद चिकित्सा प्रकोष्ठ के डाॅक्टरों की लिस्ट सोशल मीडिया पर जारी की.

पटना. बिहार में कोरोना से हालत बेहद खराब हैं. हर रोज हजारों लोग प्रदेश में कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. इसी बीच राजद नेता तेजस्वी यादव जरूरतमंदों के लिए आगे आए हैं. इसके लिए उन्होंने राजद के चिकित्सा प्रकोष्ठ से जुड़े 13 डॉक्टरों को संक्रमित मरीजों का इलाज करने के निर्देश दिए हैं. तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया पर डॉक्टरों की लिस्ट जारी की है.

राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर डॉक्टरों की सूची जारी करते हुए कहा कि जरूरतमंद लोग कोरोना संबंधित किसी भी जानकारी और निशुल्क चिकित्सीय परामर्श के लिए राजद चिकित्सा प्रकोष्ठ के 13 सदस्यीय चिकित्सकों की टीम के हेल्पलाइन नंबर पर बात कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि जरूरतमंदों को दिए गए निर्धारित समय पर डॉक्टर्स द्वारा टेलीमेडिसन के जरिए यथासंभव मदद करने की कोशिश की जाएगी. 

ज़रूरतमंद लोग कोरोना संबंधित किसी भी जानकारी तथा निशुल्क चिकित्सीय परामर्श के लिए राजद, चिकित्सा प्रकोष्ठ के 13 सदस्यीय...

Posted by Tejashwi Yadav on Wednesday, 21 April 2021

बिहार: 18 साल से ऊपर लोगों को लगेगी कोविशील्ड वैक्सीन, नीतीश सरकार ने दिया ऑर्डर

राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर कहा कि बिहार से एनडीए के 40 में से 39 सांसद हैं. राज्यसभा सदस्यों को मिलाकर कुल 48 एमपी और 5 केन्द्रीय मंत्री हैं लेकिन सभी नकारा हैं. उन्होंने कहा कि कोई प्रदेश हित में जुबान नहीं खोल रहा है. जनता ऐसे जनप्रतिनिधियों का सामूहिक बहिष्कार करें. मुख्यमंत्री के साथ 2-2 उपमुख्यमंत्री औ भारी भरकम मंत्रिमंडल समेत डबल इंजन कीरकार है. इसके बावजूद सबसे बुरे हालात बिहार के हैं.

नीतीश सरकार का बड़ा फैसला- बाहर से आने वालों को चार दिन रहना होगा क्वारंटाइन

वहीं राजद नेता तेजप प्रताप यादव ने कहा कि कोरोना पेंशेट के लिए पूरी रात पटना के आईजीआईएमएस के निदेशक मनीष मंडल का लगतार फोन करता रहा लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया. बीते 24 घंटे में बिहार में कोरोना के 11 हजार 489 नए मामले सामने आए हैं. वहीं 5 हजार 308 कोरोना मरीज पूरी तरह ठीक होकर घर लौट चुके हैं. पिछले 24 घंटे में बिहार में 59 लोगो की मौत हो चुकी है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें