लालू के करीबी RJD नेता शिवानंद तिवारी के घर भी बज रही शहनाई, जानें किसकी है शादी

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 9th Dec 2021, 3:12 PM IST
  • RJD के अध्यक्ष लालू यादव के बेटे तेजश्वी यादव के अलावा राजद के नेता शिवानंद तिवारी की पोती संभावी पांडेय की शादी गुरुवार को जमशेद पुर में हो रही है. शिवानंद तिवारी को लालू यादव का करीबी माना जाता है.
लालू के करीबी RJD नेता शिवानंद तिवारी के घर भी बज रही शहनाई, जानें किसकी है शादी (credit social media)

पटना. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के घर के अलावा उनकी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के घर भी शहनाई बजने जा रही है. झारखंड के जमशेदपुर में राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी की नतिनी सांभवी पांडेय की शादी हो रही है. साम्भवी की शादी वोक्कालिगा (कर्नाटक) के रहने वाले किरण नारायण स्वामी के साथ हो रही है. दोनों की शादी जमशेदपुर में होने जा रही है. शादी की सभी रश्मों के लिए तिवारी परिवार जमशेदपुर पहुंच चुका है.

जानकारी के अनुसार संभावी जमर्नी से मास्टर की डिग्री कर है. वहीं किरण नारायण स्वामी जमर्नी में साफ्टवेयर इंजीनियर हैं. बताया जा रहा है कि दोनों की मुलाकात जर्मनी में हुई. जहां पर पर दोनों की दोस्ती हुई जो अब यह कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. दोनों की शादी की रश्मि बुधवार से ही पूरी की जा रही है. जिनकी शादी आज गुरुवार को होने जा रही है. वहीं आज ही शिवानंद तिवारी का जन्मदिन है. जिससे तिवारी परिवार की खुशिया दोगुनी हो गई है.

तेजस्वी यादव की चट मंगनी पट ब्याह, सगाई के साथ ही आज होगी शादी भी!

शिवानंद तिवारी के बारे में बता दें कि नौ दिसंबर 1943 को उनका जन्म हुआ था. उनके जिंदगी के आज 78 साल पूरे हो गए है. वहीं तिवारी समाजवादी धारा के नेता है. जो विधानसभा और राजयसभा के नेता रह चुके हैं. वहीं राजद में उन्हें लालू यादव के बहुत करीब माना जाता है. शिवानंद तिवारी के पुत्र राहुल तिवारी भी राजद से विधायक है. तिवारी ने अपनी नतिनी कि शादी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दिया. साथ ही लिखा कि सुखद है कि नतिनी की शादी के दिन ही उनका जन्मदिन है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें