तेजस्वी की ममता से मुलाकात, बंगाल चुनाव में RJD का TMC को पूर्ण समर्थन

Smart News Team, Last updated: 01/03/2021 06:41 PM IST
सोमवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की. उन्होंने पश्चिम बंगाल के आगामी विधानसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस को पूर्ण समर्थन देने का प्रस्ताव रखा.
राज्यसभा सचिवालय नबन्ना में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करते नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव

पटना. सोमवार को बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी से कोलकाता में मुलाकात की. तेजस्वी ने पश्चिम बंगाल के आगामी विधानसभा चुनावों में ममता को पूर्ण समर्थन देने का प्रस्ताव रखा.

राज्य सचिवालय नबन्ना में ममता बनर्जी से मिलने के बाद अपने पिता लालू प्रसाद यादव का जिक्र करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार और अन्य राज्यों के कई लोग बंगाल में रहते हैं. मैं बिहार के सभी लोगों से एकजुट होकर ममता जी का समर्थन करने की अपील करता हूं. मैं उनका समर्थन करने के लिए अपनी पूरी ताकत का इस्तेमाल करूंगा. यह चुनाव बंगाल और उसकी संस्कृति की रक्षा करने वाला है जो अद्भुत है. यह बंगाल के मूल्यों को बचाने की लड़ाई है. हमारे नेता लालू जी ऐसा चाहते हैं. इसके आगे तेजस्वी ने कहा कि कोरोना के समय में जब देश के मंत्रियों को देश और जनता को बचाने के लिए कठिन परिश्रम करना चाहिए सभी बंगाल में डेरा डाले हुए हैं. केंद्र की भाजपा सरकार झूठ फैला रही है. वे देश की संपत्ति को बेच रही है.

क्या पता PM मोदी और CM नीतीश ने अपने लिए कोरोना का अलग टीका बनवाया हो-RJD विधायक

इसके अलावा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनर्जी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मैं तेजस्वी को बधाई देती हूं. वे एक युवा नेता हैं. बिहार चुनाव जीतने से रोकने के लिए भाजपा ने हर तरह के हथकंडे अपनाए. लेकिन मुझे पता है कि कि बहुत जल्द बिहार का नेतृत्व करेंगे. लालू जी का जेल में रहना अन्याय पूर्ण है. उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आप इस चुनाव को नहीं जी सकते चाहे अब मीडिया पर कितना भी नियंत्रण कर लें.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें