तेजस्वी यादव का CM नीतीश पर निशाना, कहा-बेरोजगारी पर बात करने से डरते क्यों हैं?

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Sep 2020, 12:33 PM IST
  • बिहार चुनाव से पहले नेता प्रतिपक्ष रोजगार, बाढ़ और कोरोना को लेकर नीतीश कुमार सरकार पर सवाल उठा रहे हैं. उन्होंने इस बरा रोजगार को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा और पूछा- सीएम नीतीश बेरोजगारी पर बात करने से डरते क्यों हैं?
तेजस्वी यादव का CM नीतीश पर निशाना, कहा-बेरोजगारी पर बात करने से डरते क्यों हैं?

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से पहले विपक्ष कोरोना, बेरोजगारी और बाढ़ जैसे मुद्दे पर सीएम नीतीश कुमार को घेर रहा है. एक बार फिर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी और युवाओं से जुड़े मुद्दे को लेकर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए सवाल उठाए हैं और पूछा है कि नीतीश कुमार क्यों चुप हैं. 

तेजस्वी ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए पूछा कि- बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार बेरोजगारी पर बात करने से डरते क्यों है? क्या बिहार को बेरोजगारी का मुख्य केंद्र बनाने के बाद उन्हें शर्म आती है? क्या नौकरियों में धांधली और बिहार के उद्योग-धंधे बंद करवाने के बाद भी वह युवाओं को भ्रमित कर और अधिक ठगना चाहते है?

बिहार विधानसभा के लिए एक नई पार्टी मैदान में उतरी, 41 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

इससे पहले भी तेजस्वी यादव कई बार बेरोजगारी के मुद्दे पर नीतीश सरकार पर तंज कसे हैं. दो दिन पहले भी उन्होंने ट्वीट करके कहा था कि बेरोजगारी इस देश का सबसे ज्वलंत मुद्दा है लेकिन यह सरकार की प्राथमिकता में नहीं है. करोड़ों युवाओं को नौकरी देने का वादा था यहां तो नौकरियां छिनी जा रही है. बिहार में सबसे अधिक बेरोजगारी है. डबल इंजन सरकार ने बिहार को बेरोजगारी का केंद्र बना दिया.

पटना: चुनाव से पहले 11 सितंबर को बिहारवासियों को बड़ी सौगात देंगे PM नरेंद्र मोदी

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बाढ़ के हालातों और कोरोना के बढ़ते केसों का भी मुद्दा उठाते हुए निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री ने कोरोना पर नजर रखने के लिए राजनीतिक दलों की कमेटी बनाने का सदन में आश्वासन दिया था आज तक कमेटी नहीं बनी. जांच 10000 हो या दो लाख पॉजिटिव रिपोर्ट दो से ढाई हजार ही आते हैं. इसका क्या मतलब है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें