होली के मोहौल में पसरा मातम, दो पक्षों के विवाद में मारपीट व गोलीबारी, 2 की मौत

Smart News Team, Last updated: Tue, 30th Mar 2021, 9:13 AM IST
  • बीती देर रात को शाहपुर थाना के मठियापुर नीतीश आहर के पास दो पक्षो में विवाद के बाद मारपीट एवं गोलीबारी हो गयी. जिसमें मठियापुर निवासी मनीष कुमार एवं सिवान निवासी राज कुमार यादव की मौत हो गयी. वहीं मठियापुर के सुजीत कुमार व मुन्ना कुमार घायल हो गए.
मृतक राज कुमार यादव का फाईल फोटो

पटना. पटना के शाहपुर थाना के पास मठियापुर व सिवान में होली के माहौल में मातम पसर गया. बीते सोमवार की देर रात सिवान के निवासी राज कुमार यादव एवं मठियापुर के मनीष कुमार की एक विवाद में मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार शाहपुर थाना क्षेत्र के मठियापुर नीतीश आहर के पास दो पक्षों में विवाद हो गया. इस विवाद में मारपीट व गोलीबारी भी हुई. देर रात हुई इस घटना में राजकुमार एवं मनीष की मौत हो गयी. इसके अलावा दो अन्य लोग घायल भी हो गए.

होली के मौके पर शाहपुर थाना के मठियापुर नीतीश आहर के पास बीती देर रात दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस विवाद में दोनों पक्षों के बीच मारपीट एवं गोलीबारी भी हो गयी. जिसमें सिवान निवासी राज कुमार यादव एवं मठियापुर निवासी मनीष कुमार की मौत हो गयी. वहीं मठियापुर निवासी सुजीत कुमार एवं मुन्ना कुमार घायल हो गए. जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. हालांकि अभी यह नहीं पता चल सका है कि विवाद किस बात पर हुआ था.

बिहार में होली के मौके पर फूटा कोरोना बम, एक दिन में मिले 239 कोरोना के मरीज

इस घटना की सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. पता लगाया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच किस वजह से विवाद हुआ था. इस संबंध में आस-पास के लोगों से भी बात की जा रही है. इसके साथ ही परिवारजनों से भी पूछताछ की जाएगी.

पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रैक पर लौटी, 31 मार्च से पुराने समय पर चलेगी ट्रेन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें