बिहार में हैवानियत की हद, गोपालगंज में 8 साल की बच्ची से रेप

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 2:53 PM IST
  • गोपालगंज में एक 8 साल की बच्ची से पड़ोस में रहने वाले अधेड़ उम्र के शख्स ने रेप किया. तो वहीं पटना में 7 साल की बच्ची से एक युवक ने रेप की कोशिश की.
हैवानियत की हद

पटना: बच्चियों से दरिंदगी रुकने का नाम नहीं ले रही है. गोपालगंज में एक 8 साल की बच्ची से पड़ोस में रहने वाले अधेड़ उम्र के शख्स ने रेप किया. तो वहीं पटना में 7 साल की बच्ची से एक युवक ने रेप की कोशिश की. दोनों ही मामलों में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पहला मामला गोपालगंज के कुचायकोट इलाके का है जहां 8 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया. रेप का आरोप गांव के ही एक अधेड़ उम्र के शख्स दिवाकर तिवारी पर लगा है. जब बच्ची घर के पास खेल रही थी तभी दिवाकर वहां आया. वो बच्ची को बहला-फुसलाकर सूनसान जगह पर ले गया और उसके साथ रेप किया. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है.

बिहार में दोबारा लॉकडाउन पर स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, बोले-कोरोना के खिलाफ…

दूसरा मामला पटना के एयरपोर्ट थाने के पास का है जहां 7 साल की बच्ची से रेप की कोशिश हुई. जब बच्ची दोपहर में घर के पास खेल रही थी तो पड़ोस में रहने वाला युवक धर्मेंद्र उसे पकड़कर गली में ले गया और वहां रेप की कोशिश की. गनीमत ये रही कि पड़ोस की एक लड़की ने उसे देख लिया और शोर मचाने लगी. आखिरकार भीड़ ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

पटना सर्राफा बाजार में सोना व चांदी गिरी, आज का मंडी भाव

इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है. रेप की कोशिश के मामले में आरोपी धर्मेंद्र को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें