युवती को अगवा कर चलती कार में दुष्कर्म, वीडियो वायरल, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Mar 2021, 12:43 PM IST
  • पटना के रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र में सात मार्च से घर से निकली युवती को अगवा कर चलती कार में दुष्कर्म कर दिया. आरोपी ने वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. शिकायत के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.
चलती कार में युवती से दुष्कर्म. ( सांकेतिक फोटो )

पटना: पटना में एक युवती को अगवा करके उसके साथ दुराचार करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार युवती घर से किताब खरीदने के लिए घर से निकली थी, तभी आरोपी और उसके चार साथियों ने कार में उसका अपहरण कर लिया. आरोपियो ने कार में युवती के साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो बना लिया. शिकायत के पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो व अपहरण की धारा में मुक्दमा मामला कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

शहर के रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र में रहने वाली कोमल ( काल्पनिक नाम ) सात मार्च की शाम को किताब खरीदने के लिए घर से निकली थी. रास्ते में उज्जवलकांत ने अपनी साथियों के साथ मिलकर युवती को जबरदस्ती कार में बैठा लिया. युवती ने बताया कि उज्जवलकांत ने चलती कार में उससे साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया. आरोपी ने लड़की की मांग में सिन्दूर भी भरा है. लड़की ने बताया है कि आरोपी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

टारगेट बॉल फेडरेशप कप: पुडूचेरी की जीत, आंध्रप्रदेश को 14-10 से हराया

शुक्रवार के आरोपी एक बार फिर युवती के घर में घुस आया और लड़की को अपना मुंह ना खोलने की धमकी देने लगा. शनिवार को युवती ने परिजनो को घटना के बारे में बताया. परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. परिजनों ने बताया आरोपी उज्जवलकांत अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति है किसी मामले में वह कुछ दिनों पहले ही जेल से छुटकर बाहर आया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

उधोग मंत्री शाहनवाज हुसैन बोले- बेगूसराय में 500 करोड़ का निवेश करेगा पेप्सी

फसल बुआई क्षेत्र को लेकर गड़बड़ी का मामला, अनियमितता की होगी जांच

बिहार: पंचायत चुनाव को हिंसा-मुक्त बनाने का लक्ष्य, पुलिस-प्रशासन ने की तैयारी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें