हाजीपुर थाने में युवती का हंगामा, सिपाही पर शादी का बनाया दबाव

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Mar 2021, 2:18 PM IST
  • युवती ने सिपाही को प्रेमी बताकर उससे शादी के लिए दबाव बनाते हुए थाने में जमकर बवाल काटा. युवती ने सिपाही पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप भी लगाया है.
थाने में युवती का हंगामा

पटना: हाजीपुर थाने में एक युवती ने खूब हंगामा किया. युवती ने सिपाही को प्रेमी बताकर उससे शादी के लिए दबाव बनाते हुए थाने में जमकर बवाल काटा. युवती ने सिपाही पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप भी लगाया है. युवती के मुताबिक पहले सिपाही से फेसबुक पर दोस्ती हुई फिर सिपाही ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया.

दरअसल मामले ने उस वक्त तूल पकड़ा, जब युवती सिपाही से शादी करने की जिद पर अड़ गई. खुद को सिपाही की प्रेमिका बताने वाली पटना की रहने वाली युवती वैशाली के महिला थाने पहुंची और जोर-जोर से हंगामा करना शुरू कर दिया. युवती के मुताबिक हाजीपुर थाने में तैनात पुलिस के सिपाही के साथ फेसबुक पर उसकी दोस्ती हुई. दोनों के बीच ये दोस्ती इतनी बढ़ गई कि हाजीपुर पुलिस लाइन के पास एक किराए के कमरे में दोनों पति-पत्नी के रूप में रहने लगे. फिर एकाएक सिपाही ने उससे शादी से इंकार कर दिया.

बिहार के लापरवाह सरकारी कर्मचारी हो जाएं सचेत, नहीं तो दिया जाएगा वीआरएस

हाजीपुर महिला थाने की थानेदार ने जब सिपाही को थाने तलब किया तो प्रेमी को देखते ही युवती ने हंगामा खड़ा कर दिया. जब महिला थानेदार ने सिपाही पर केस दर्ज कराने की बात कही तो लड़की ने केस से मना करते हुए थाने में ही दोनों की शादी कराने की गुजारिश की. इस दौरान थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवती को काफी समझाया लेकिन वो नहीं मानी.

बिहार: पंचायत चुनाव में ये लोग नहीं लड़ पायेंगे इलेक्शन, चुनाव आयोग ने किया फैसला

इसके बाद महिला थानेदार ने युवती के परिजनों का पता लगाकर उन्हें थाने बुलाया और युवती को उनके सुपुर्द कर दिया. इधर सिपाही से लिखित शर्तनामा बनवाकर पुलिस लाइन भेज दिया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें