पटना समेत बिहार के कई इलाकों में तेज हवा के साथ झमाझम बारिश, गर्मी से राहत

Smart News Team, Last updated: Wed, 12th May 2021, 9:44 PM IST
  • मौसम विभाग ने कई जिलों के लिए चेतावनी जारी की है. कई जिलों में तेज बारिश और मेघ गर्जन के साथ बारिश होने की संभावना है. पश्चिमी चंपारण से लेकर पूर्वी चंपारण के कई हिस्सों में तेज आंधी और बारिश हो रही है. मौसम के बदले मिजाज की वजह से तापमान में करीब दो से तीन डिग्री गिरावट दर्ज की गई है. मौसम विभाग के अनुसार दो से तीन दिन तक बदल छाए रहेंगे.
मौसम विभाग के अनुसार बिहार में आगामी दो से तीन दिन तक बदल छाए रहेंगे.

पटना- राज्य के कई जिलों में तेज आंधी और बारिश से जन -जीवन अस्त व्यस्त हो गया है. वहीं मौसम में काफी तेजी से बदलाव हुआ है. राजधानी पटना में हल्की बारिश के बाद मौसम खुशनुमा हो गया है. साथ ही 30-40 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड से हवा भी चल रही है. मौसम विभाग ने कई जिलों के लिए चेतावनी जारी की है. कई जिलों में तेज बारिश और मेघ गर्जन के साथ बारिश होने की संभावना है. पश्चिमी चंपारण से लेकर पूर्वी चंपारण के कई हिस्सों में तेज आंधी और बारिश हो रही है.

इसी तरह से पटना,वैशाली सुपौल, सहरसा के कुछ भागों में गरज के साथ बारिश होने की पूरी संभावना है. इन इलाकों में 30 से 40 किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं चल रही हैं. वहीं भभुआ, अरवल,भोजपुर दरभंगा, वैशाली में भी दो से तीन जगह पर गरज के साथ बारिश होने की संभावना है और यहां पर भी 30 से लेकर 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से हवाएं चल रही है.

मौसम बदला, पटना सहित बिहार के कई शहरों में तेज आंधी के साथ बारिश

सीतामढ़ी, शिवहर और मुजफ्फरपुर के कई हिस्सों में तेज आंधी आई है. साथ ही कई इलाकों में गरज के साथ तेज बारिश दर्ज की गई है. सारण, बक्सर, नालंदा, मधुबनी सहित कई इलाकों के लिए चेतावनी जारी की गई है. इधर मौसम के बदले मिजाज की वजह से तापमान में करीब दो से तीन डिग्री गिरावट दर्ज की गई है. मौसम विभाग के अनुसार दो से तीन दिन तक बदल छाए रहेंगे.

बिहार में 4.95 प्रतिशत कोरोना वैक्सीन हुई बर्बाद : राज्य स्वास्थ्य मंत्रालय

नीतीश सरकार MBBS करने वाले डॉक्टरों को गांव में करेगी नियुक्त, देगी 65 हजार मानदेय

बिहार में लाखों टीचरों को CM नीतीश ने दी राहत, सैलरी को जारी किए 1716 करोड़

देश में नहीं दिखा ईद का चांद, शुक्रवार को मनाई जाएगी ईद उल फितर 2021

Eid ul fitar 2021: बिना गले लगे और हाथ मिलाए कुछ इस तरह से दें ईद की शुभकामनाएं

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें