होंडा सिटी में अल्टो का नंबर-परिवहन विभाग की प्लेट लगाकर घूम रहा था चोर, अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Oct 2020, 11:26 AM IST
  • पटना में पुलिस ने परिवहन विभाग की चोरी हुई होंडा सिटी को खोज निकाला है. पुलिस ने चोरी करने वाले शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. परिवहन विभाग की प्लेट की वजह से चोर को पकड़ा गया.
पटना में परिवहन विभाग की गाड़ी को बेधड़क दौड़ा रहे चोर को पुलिस ने पकड़ लिया है.

पटना. पटना में चोरी के ऐसा मामला सामने आया है जिससे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. शातिर चोर ने परिवहन विभाग की गाड़ी की चोरी की और फिर शहर में बिना डरे घुमाता रहा. जब पुलिस ने गाड़ी में लगी परिवहन विभाग की प्लेट को देखा तो उन्हें शक हुआ. पुलिस ने जांच की तो गाड़ी चोरी की निकली. पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार करके गाड़ी को जब्त कर लिया है. 

चोरी का ये मामला पटना के विग्रहपुर इलाके का है. यहां जक्कनपुर पुलिस ने कार की चोरी के आरोपी को पकड़ लिया है. दरअसल पुलिस को एक होंडा सिटी गाड़ी दिखी. जिस पर परिवहन विभाग पटना की प्लेट भी लगी हुई थी. तब पुलिस को कुछ शक हुआ. 

पुलिस की गिरफ्त में है आरोपी.

बिहार चुनाव: राजद, कांग्रेस, CPI, माले में सीट बंटवारा, तेजस्वी महागठबंधन नेता

पुलिस ने जांच की तो पता चला कि परिवहन विभाग की गाड़ी को चोर पटना की सड़क पर बेधड़क दौड़ा रहा है. चोर ने परिवहन विभाग की होंडा सिटी को चुराने के बाद कार की नंबर प्लेट बदल दी थी. पुलिस को जांच में पता चला कि ये नंबर अल्टो कार का है. चोरी ने गाड़ी की नंबर प्लेट को तो बदल दिया था लेकिन परिवहन विभाग के बोर्ड को नहीं हटा पाया. जो उसके पकड़ने की वजह बनी. 

बिहार चुनाव से पहले कुख्यात जटहा और उज्जवल को भागलपुर जेल में किया शिफ्ट

आपको बता दें कि पुलिस ने परिवहन विभाग की गाड़ी को चुराने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसे पटना के विग्रहपुर इलाके से पकड़ा. मिली जानकारी के अनुसार, परिवहन विभाग की कार चुराने वाला शातिर युवक एक आरर्केष्ट्रा में काम करता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें