पटना हाईकोर्ट के वकील के घर बड़ी चोरी, 37 लाख के गहने, कैश साफ

Smart News Team, Last updated: Thu, 19th Aug 2021, 2:21 PM IST
  • बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का आतंक जारी है. बुधवार रात चोरों ने हाईकोर्ट के वकील के घर धावा बोलकर 37 लाख रुपए के गहने और कैश चुरा लिए. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.
पटना हाईकोर्ट के वकील के घर बड़ी चोरी, 37 लाख के गहने, कैश साफ

पटना. बिहार की राजधानी पटना में हाईकोर्ट के वकील विनोद कुमार के घर बुधवार रात चोरों ने बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया. वकील के घर से चोर 37 लाख रुपये के गहने और कैश लेकर फरार हो गए. वारदात के समय वकील का परिवार शहर के बाहर गया हुआ था. पड़ोसियों ने शक करते हुए वकील को इस बात की खबर दी. वकील ने पुलिस को फोन कर इस बाबत सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंची तो पता चला चोरों ने वकील के घर पर हाथ साफ कर दिया है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी पटना के अगमकुआं थाना इलाके के भूतनाथ रोड का है. हाल ही में पटना हाईकोर्ट के वकील विनोद कुमार की पत्नी का देहांत हो गया था, वे दाह संस्कार के लिए बक्सर गए हुए हैं. वकील के बक्सर जाने के बाद से ही पड़ोसी उनके घर का ध्यान रख रहे हैं. बुधवार रात दरवाजा तोड़कर चोर अंदर घुस गए और 35 लाख रुपयों के गहने और दो लाख रुपये कैश लेकर वहां से फरार हो गए.

EPFO लाया नई सुविधा, अकाउंट में अब ऑनलाइन जोड़ सकेंगे नॉमिनी, फुल डिटेल्स

पड़ोसियों को शक हुआ तो उन्होंने वकील को खबर दी कि आपके घर का दरवाजा अंदर से बंद है. इसके बाद पुलिस सूचना मिलने पर वकील के घर पहुंची जहां चोरी की वारदात का खुलासा हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने छानबीन शुरू की और डॉग स्क्वायड यूनिट को भी घटनास्थल पर लगाया. हालांकि, चोरों को अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस अब घर के आसपास सड़क या कहीं और लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद ले रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें