पटना: कांग्रेस नेता मदन मोहन झा के घर चोरी, कीमती सामान समेत कपड़े भी ले उड़े चोर

Ankul Kaushik, Last updated: Fri, 1st Oct 2021, 11:49 AM IST
  • पटना में बीती रात गुरुवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मदन मोहन झा के घर चोरी हुई है. चोर कांग्रेस नेता के घर से कीमती सामान समेत कपड़े भी ले उड़े हैं. वहीं इस मामले की छानबीन के लिए पुलिस जुट गई है.
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मदन मोहन झा के घर चोरी

पटना. बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के पटना आवास पर चोरी हुई है. चोर इनके घर से कपड़े और अलमारी में रखे कुछ कीमती सामान ले गए हैं. यह घटना एयरपोर्ट थाना इलाके के कौटिल्य नगर की है और यहां पर चोरों ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मदन मोहन झा के घर को खंगालते हुए काफी समान गायब कर दिया है. हैरानी वाली बात ये है कि घर पर हाउस गार्ड भी है लेकिन चोरों के घुसने की भनक उसे भी नहीं लगी. सुबह जब कांग्रेस नेता के परिजनों की नींद खुली तो चोरी होने का पता उन्हें चला. चोर इतने चालाक निकले कि उन्होंने गार्ड व घर के लोगों को भी चोरी की जानकारी नहीं होने दी. 

वहीं चोरी की सूचना मिलते ही एयरपोर्ट थाने की पुलिस कांग्रेस नेता के घर पहुंची और फिर इस घटना को लेकर उन्होंने छानबीन शुरू कर दी. बता दें कि इस समय कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा दिल्ली में हैं. इस चोरी को लेकर मदन झा के बेटे माधव झा ने बताया कि रात को चोरों ने अलमारी से कुछ दस्तावेज और पैसे चोरी किए हैं. चोरी करके चोर पूरा सामान घर में बिखेर के चले गए हैं.

कुत्ता चोरी के विवाद से दो गुटों में मारपीट,दुकान में तोड़फोड़,दो हिरासत में

कांग्रेस नेता के घर चोरी का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले कुछ दिन पहले चोर ने उनके दरभंगा स्थित आवास पर भी चोरी की थी. अब फिर एक बार उनके पटना आवास पर चोरी हुई है जिसे लेकर कई मायने निकाले जा रहे हैं. आखिर चोर कांग्रेस नेता के घर ही क्यों चोरी की घटना को अंजाम दे रहा है. बता दें कि मदन झा साल 2018 में बिहार कांग्रेस अध्यक्ष बनाए गए थे. इससे पहले वह बिहार सरकार में मंत्री रहते हुए भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं. मदन मोहन झा मूल रूप से बिहार के दरभंगा के रहने वाले हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें