चोर ने ऐसा छुपाया मोबाइल कि ढूंढने वाला हो जाए परेशान, पुलिस ने खोला राज

Smart News Team, Last updated: 01/03/2021 12:30 PM IST
  • पटना में चोर ने मोबाइल छीनने के बाद ऐसी जगह छुपाया कि लोग खोज-खोज कर परेशान हो गए. वहीं जब पुलिस ने उसकी जैकेट खोली तो हर कोई हैरान हो गया.
पटना में ऐसा चोर पकड़ा जो सामान छुपाता तो जैकेट में था लेकिन ऐसा कि कोई खोज नहीं पाए.

पटना. बिहार की राजधानी में हर दिन क्राइम बढ़ता जा रहा है लेकिन शनिवार को ऐसा मामला सामने आया जिसने सबको हैरान कर दिया है. पटना जंक्शन गोलंबर के पास शनिवार को एक महिला से बदमाश ने मोबाइल छीन लिया. बदमाश मोबाइल छीनकर भाग ही रहा था कि आस-पास के दुकानदारों ने उसे दबोच लिया. जैसे ही बदमाश की तलाशी ली गई तो उसके पास कुछ नहीं मिला जिसके बाद सभी लोगों को हैरान कर दिया. बदमाश के पास कोई सामान नहीं मिला. ये देखकर सभी के मन में सवाल उठने लगे लेकिन तबतक पुलिस आ गई. 

पुलिस के पहुंचने पर बदमाश की फिर एक बार तलाशी ली गई. इसके बाद जो हुआ उससे वहां मौजूद सभी लोगों की आंखें खुली रह गईं. बदमाश ने अपनी जैकेट के अंदर कई जेब बना रखी थीं जिसे एक आम इंसान एक बार में खोज ही नहीं पाता.

कई जेब की जैकेट वाला बदमाश हर दिन इस तरह की वारदात को अंजाम देता था और अगर कभी कोई दबोच ले तो तलाशी में उसके पास कुछ नहीं मिलता था. शनिवार को भी जब उसने गोलंबर स्टेशन के पास एक महिला का मोबाइल छीना था तो कुछ दुकानदारों ने उसे दबोच लिया. तब बदमाश की जेब से एक भी रुपया नहीं मिला. 

बिहार पंचायत चुनाव: BJP की तैयारी शुरू, उम्मीदवारों को कानूनी मदद देगी भाजपा

पुलिस को बदमाश के पास से दो मोबाइल फोन और 12 हजार कैश बरामद हुआ है. पुलिस ने बदमाश से पूछताछ की तो पता चला कि वह पहले भी तीन बार जेल जा चुका है. इसी के साथ उसने अपने दो अन्य साथियों और दूसरे गिरोह के लोगों के नाम भी बताए. बदमाश ने बताया कि वह स्टेशन गोलंबर पर चोरी और छिनैती करने के लिए एक सरगना को हफ्ता भी देता है. 

पटना में तीन लाश मिलने से मची सनसनी, दो की शिनाख्त नहीं, वजह तलाश रही पुलिस 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें