पटना: चोरों ने गैस कटर से ज्वैलरी शॉप का शटर काटा, 25 लाख के जेवरात लेकर फरार

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 04:02 PM IST
  • जवैलरी शॉप के मालिक का कहना है कि चोर 25 से 30 किलो सोने और चांदी के गहने चोरी करके ले गए हैं.
अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड पर ज्वैलरी शॉप में चोरों ने वारदात की

पटना. अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड पर स्थित ज्वैलरी शॉप पर चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने गैस कटर का प्रयोग करके दुकान के शटर को काटा और दुकान से 25 से 30 किलो सोने और चांदी के गहने चोरी करके फरार हो गए. इनकी कीमत 25 लाख के करीब बताई जा रही है. चोर जाते जाते अपने साथ ज्वैलरी शॉप ॐ साई में लगे सीसीटीवी की डीवीआर को भी साथ ले गए ताकि कोई सबूत ना रहे. पुलिस को घटना की सूचना दी गई तो सिटी पुलिस और डीएसपी मौके पर पहुंचे और घटना की तफ्तीश शुरू कर दी गई है.

ज्वैलरी शॉप के मालिक मुरारी प्रसाद का कहना है कि चोरों ने करीब 30 किलो चांदी और सोने के गहने चोरी कर लिए हैं। इससे पहले भी चोरों ने करीब 15 दिन पहले दुकान की दीवार को तोड़ने की कोशिश की थी। तब भी उन्होंने घटना की सूचना अगमकुआं थाना पुलिस को दी थी. इतना ही नहीं पुलिस को शकी के बारे में भी बताया गया था लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की और ना ही कोई कार्रवाई की. पुलिस की ओर से कार्रवाई ना किए जाने के कारण चोरों का हौंसला बढ़ गया और 15 दिन बाद ही चोरी करते वह चलते बने. थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने कहा है कि उन्हें मामले संबंधी अभी लिखित शिकायत नहीं मिली है. पुलिस जांच  में जुटी है।

बिहार चुनाव: NDA की चुनावी रैली करेंगे PM नरेंद्र मोदी, CM नीतीश कुमार देंगे साथ

गौरतलब है कि कदम कुआं इलाके में आए दिन चोर दुकानों को निशाना बना रहे हैं। जिससे दुकानदार परेशान हैं. शिकायत के बावजूद कई बार कार्रवाई ना होने से उनमें रोष रहता है। चोरी की इस बड़ी वारदात से इलाके के लोगों में सहम है. खासकर दुकानदारों के चेहरों पर चिंता की लकीरे हैं. उनका कहना है कि अब पुलिस से उनका विश्वास उठ गया है. सूचना देने के बाद भी पुलिस ने इलाके में गश्त नहीं बढ़ाई. अगर पुलिस यहां पेट्रोलिंग कर रही होती तो शायद यह घटना नहीं होती.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें