शराब के नशे में 3 अरेस्ट, पुलिस को देखकर छत से कूदी महिला, उड़ी गैंगरेप की अफवाह

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 07:46 AM IST
  • पटना पुलिस ने रविवार रात को शराब पीकर महिला के साथ समेत तीन को पकड़ा है. तीनों शराब के नशे में धुत थे. महिला ने पुलिस ने बचने के लिए छत से छलांग भी लगा दी थी. 
शराब पार्टी कर तीन लोगों को किया अरेस्ट, महिला ने पुलिस को देख लगाई छत से छलांग

पटना. पटना के दीघा में शराब पीकर युवक 30 साल की महिला के साथ रंगरेलियां मना रहे थे. पुलिस ने मौके पर पहुंच तीन को गिरफ्तार किया लेकिन एक मौके से फरार हो गया. वहीं पुलिस से बचने के लिए महिला ने छत से छलांग लगा दी जिससे उसका पैर टूट गया. महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दीघा पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पकड़े गए आरोपी नालंदा के अनिल कुमार, हाजीपुर के विकास कुमार, राजगीर और प्रेम कुमार जहानाबाद के रहने वाले हैं. पुलिस को गैंगरेप की सूचना मिली थी जिसके बाद घुड़दौड़ रोड के एक मकान में छापेमारी की गई. 

पटना में नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस ने चार में से तीन को पकड़ा, चौथे की तलाश जारी

दीघा थाने के प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने कहा कि हमें सूचना मिली की चार लोग घुड़दौड़ रोड पर एक मकान में पार्टी कर रहे हैं और उनके साथ मकान में एक महिला मित्र भी है. आरोपी उसके साथ रंगरेलियां भी मना रहे हैं. 

दहेज के लिए डेढ़ साल नहीं तय की शादी की तारीख, लड़की ने मांगा लाखों का मुआवजा

छापेमारी में महिला भी आरोपियों के साथ भागने लगी. तीन आरोपियों को पकड़ लिया गया. वहीं एक आरोपी फरार हो गया. महिला ने छत से छलांग लगा दी थी जिसके कारण उसका एक पैर टूट गया. थाना प्रभारी ने बताया की तीनों की हालक सामान्य होने के बाद उनके नाम और पते का सत्यापन किया जाएगा.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें