पटना लॉ कॉलेज छात्र के अपहरण के बाद पीटने वाले 3 बाइकर्स की पहचान, तलाश शुरू

Smart News Team, Last updated: Sat, 6th Mar 2021, 4:38 PM IST
  • पटना लॉ कॉलेज स्टूडेंट समरेंद्र प्रताप सिंह अपहरण और पिटाई मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों की पहचाना कर ली है, और तालाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है.
पटना लॉ कॉलेज छात्र के अपहरण के बाद पीटने वाले 3 बाइकर्स की पहचान, तलाश शुरू

पटना: बीते दिनों बाइकर्स गैंग द्वारा समरेंद्र प्रताप सिंह को अपहरण कर पिटाई करने और रुपये लूटने वाले गैंग की तलाश में जुटी पुलिस शुक्रवार को घटनास्थल पर पहुंची.पटना लॉ कॉलेज के छात्रों के द्वारा प्रशासन पर बनाए जा रहे दबाव के बाद. पुलिस शुक्रवार को राजा बाजार के पिलर नंबर-30 के आसपास की दुकानों में लगे कैमरों को भी खंगालने में जुटी है. पीड़ित छात्र समरेंद्र प्रताप सिंह के बताए गए हुलिया के हिसाब से पूर्व में पकड़े गए बाइकर्स गैंग की सूची और उनकी तस्वीर भी पुलिस ने निकाली है.

जिससे बदमाशों की पहचान की जा रही है. साथ ही आसपास के थनों से भी बाइकर्स गैंग के बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही.बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दानापुर में भी दबिश दी है. पुलिस ने समनपुरा, एयरपोर्ट और शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक इलाकों में छापेमारी कर चार संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की है.पुलिस की जांच में पता चला कि बदमाश किसी रेहान नाम के लड़के को खोज रहे थे, जो समरेंद्र को उठा ले गए. 

बिहार सरकार देगी 44,000 प्लंबर और इलेक्ट्रिशियन को ट्रेनिंग, मिलेगा रोजगार

शुक्रवार शाम पुलिस की एक टीम ने गोला रोड और रूपसपुर में दबिश दी. पुलिस कुछ आरोपितों की पहचान भी कर चुकी है. लेकिन अभी वो पकड़ से बाहर हैं. शास्त्रीनगर के थानेदार रामशंकर ने बताया कि आरोपितों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जायेगा.सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस बदमाशों के संबंधियों के माध्यम से लगभग पहुंच चुकी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें