पटना में तीन लाश मिलने से मची सनसनी, दो की शिनाख्त नहीं, वजह तलाश रही पुलिस

Smart News Team, Last updated: Sun, 28th Feb 2021, 11:54 PM IST
  • पटना के दो अलग-अलग जगहों से रविवार को तीन लाशें मिलने से सनसनी फैल गई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दो शवों की पहचान नहीं हो सकी है.
बिहार की राजधानी पटना के आलमगंज और दीदारगंज में तीन लाशें मिलीं. प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना. बिहार की राजधानी पटना में रविवार की तीन शवों के मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. दो शव आलमगंज और एक दीदारगंज के मारुफमंडी के पास में मिला है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इनमें से दो शवों की पहचान नहीं हो सकी है. 

इस मामले को लेकर आलमगंज के दरोगा प्रदीप कुमार ने कहा कि मृतक की उम्र लगभग 50 साल है. मृतक के दाहिन पैर के तलवा में जख्म के निशान हैं. उसकी मौत के कारणों का पता नहीं चला सका है. आपको बता दें कि इसी थाने में दिन में तीन बजे गुलजारबाग सरस्वती मार्केट के पास से एक अधेड़ का शव बरामद हुआ. दोनों के शवों की पहचान और मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है.

भारतीय सब लोग पार्टी के नेता रंजीत कुमार पांडे का अपहरण, केस दर्ज

वहीं पटना के मालसलामी थाना क्षेत्र के किराना मंडी मारुफगंज में रविवार दोपहर ठेला चालक अशोक की मौत हो गई है. इस बारे में थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने कहा कि 55 साल के अशोक मंडी में ठेला चलाने का काम करता था. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि किसी बीमारी की वजह से उसकी मौत हो गई है.

पटना: कोरोना गाइडलाइंस के साथ सोमवार से 5वीं तक के सभी सरकारी स्कूल खुलेंगे

थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने कहा कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए एनएमसी भेज दिया है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा. पुलिस इस घटना की जांच कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें