सीतामढ़ी में 3 लोग कोरोना पॉजिटिव, मुजफ्फरपुर के 2 लोगों की तलाश में जुटा स्वास्थ

Indrajeet kumar, Last updated: Mon, 13th Dec 2021, 9:16 PM IST
  • बिहार के सीतामढ़ी में 3 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसमें से 2 लोग मुजफ्फरपुर के हथौड़ी के रहने वाले हैं. जांच रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने जब इन दोनों की तलाशी की तो ट्रेसलेस पाए गए. इनके मोबाईल फोन भी बंद हैं. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की चिंता बाद गई है.
प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर. सीतामढ़ी में 3 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें से 2 लोग मुजफ्फरपुर के हथौड़ी के रहने वाले हैं. इनकी जांच रिपोर्ट सीतामढ़ी से मुजफ्फरपुर भेजी गई है. जांच रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हलचल तेज हो गई है. स्वास्थ्य विभाग ने दोनों पॉजिटिव पाए गए लोगों की तलाश शुरू कर दी है. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने जब खोजबीन शुरू की तो तो इनका पता ट्रेसलेस रहा. इन दोनों के मोबाईल फोन भी स्विच ऑफ हैं. जिसके कारण स्वास्थ्य विभाग इनसे संपर्क नहीं कर पा रहा है. पता ट्रेसलेस होने के कारण विभाग की परेशानी बढ़ गई है. हालांकि विभाग अब तक इन दोनों को तलाशी में जुटा है.

मुजफ्फरपुर के सिविल सर्जन डॉ विनय कुमार शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सीतामढ़ी जिले में मुजफ्फरपुर के हथौड़ी के दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. विनय कुमार ने ये भी बताया कि जब स्वास्थ्य विभाग के लोग इन दोनों व्यक्ति से संपर्क करने की कोशिश कि तो नाम और पते पर रहने वाले लोगों कहा कि उन्होंने कोई टेस्ट कराया ही नहीं है. वहीं दूसरा शख्स बीते कई सालों से गोवा में रहकर काम करता है. ये आदमी अब भी गोवा में ही है. फिलहाल स्वास्थ्य विभाग को इन दोनों व्यक्तियों की वजह से पूरे गांववालों का कोरोना टेस्ट करना पड़ेगा.

पटना में फिर शुरू हुआ कोरोना विस्फोट, एक परिवार के 7 मेंबर समेत 13 पॉजिटिव

इधर मुजफ्फरपुर के नोडल पदाधिकारी डॉ. सीके दास ने भी सीतामढ़ी में जिले के दो लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की. डॉ. दास ने बाते कि दोनों लोगों की जांच सीतामढ़ी स्थित अस्पताल में ही हुई थी. जांच रिपोर्ट सीतामढ़ी से मुजफ्फरपुर आई है जिसके बाद दोनों की तलाशी शुरू की गई. दर्ज नंबर पर फोन करत्ने पर मोबाईल बंद है. जिससे दोनों का पता ट्रेसलेस हो गया है. नोडल पदाधिकारी का कहना है कि फिर मंगलवार को इन दोनों की तलाशी की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें