पटना में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो सवार बच्ची समेत 3 लोगों की मौत

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Apr 2021, 12:46 PM IST
  • पटना में NH -30 पर बख्तियारपुर के पास एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी के पलटने से हादसा हो गया. इस सड़क हादसे में गाड़ी में सवार 5 साल की बच्ची समेत 3 लोगों की मौत हो गई.
स्कॉर्पियो सवार 3 लोगों की मौत

पटना: NH -30 पर बख्तियारपुर के पास एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी के पलटने से हादसा हो गया. इस सड़क हादसे में गाड़ी में सवार 5 साल की बच्ची समेत 3 लोगों की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों के परिवार वालों को घटना की सूचना भी दे दी गई है.

जानकारी के मुताबिक ये हादसा उस वक्त हुआ जब बालू और गिट्‌टी के कारोबार अमरेश शर्मा अपनी पत्नी खुशबू देवी और 5 साल की बेटी आराधना के साथ बेढ़ना गांव में अपने एक रिश्तेदार के यहां जा रहे थे. वो अपनी स्कॉर्पियो को खुद ड्राइव कर रहे थे. इसी दौरान गाड़ी की तेज रफ्तार की वजह से उनका नियंत्रण हट गया और वो और उनका परिवार हादसे का शिकार हो गए.

पटना में सरेआम चाकू से गोदकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

इस घटना का पता तब चला, जब बिहटा से अमरेश के परिवार वालों ने सुबह हालचाल लेने के लिए उसे मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन फोन को अनजान शख्स ने उठाकर हादसे की सूचना दी.

पटना सर्राफा बाजार में सोना 530 व चांदी 1400 रुपए बढ़ी, आज का मंडी भाव

हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस काफी देर की छानबीन के बाद मृतकों की शिनाख्त कर पाई. सभी के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए बाढ़ के सब डिवीज़न हॉस्पिटल में भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें