बिहार डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद से तीन राजद MLA की मुलाकात, राजनीति गर्म

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Feb 2021, 12:10 AM IST
  • राजद विधायक चंद्रशेखर ने तमाम कयासों को खारिज किया. उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम बनने से पहले तारकिशोर प्रसाद पड़ोसी थे. साथ ही उन्होंने दावा किया कि राजद कभी टूट नहीं सकता है. नगर विकास मंत्री के नाते उनसे मिलने आया था.
बिहार डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद से तीन राजद के विधायकों ने मुलाकात की.

पटना- मंगलवार को राजद के तीन विधायक उपमुख्यमंत्री तारकिशोर से मिले. जिसके बाद से बिहार की राजनीति में कई तरह के कयासों का दौर शुरू हो गया. तीनों विधायकों के उपमुख्यमंत्री से मिलने की जानकारी के बाद से राजद में टूट की चर्चा होने लगी. इस पर उपमुख्यमंत्री कहा कि अभी राजनीतिक खिचड़ी पकने तो दीजिए. हालांकि राजद के तीनों विधायकों ने दल में किसी भी तरह की टूट की बातों का खंडन किया.

राजद के तीनों विधायक उपमुख्यमंत्री के जनता दरबार के दौरान उनसे मिले. इन विधायकों में जगदीशपुर के राजद विधायक रामविषुण सिंह, नवादा की विधायक विभा देवी और मधेपुरा के राजद विधायक चंद्रशेखर शामिल हैं. राजद विधायकों के उपमुख्यमंत्री से मिलते ही बिहार के सियासी गलियारों में सुगबुगाहट तेज हो गई. राजद में टूट की खबर फैल गई. राजद विधायकों के जनता दरबार में आने पर मीडियाकर्मियों ने जब उपमुख्यमंत्री से यह पूछा कि आखिर कैसी राजनीतिक खिचड़ी पक रही है. इस पर उपमुख्यमंत्री बोले कि पहले खिचड़ी पकने देनी चाहिए.

नीतीश सरकार कैबिनेट का कभी भी हो सकता है विस्तार, दिल्ली रवाना हुए BJP के कई नेता

वहीं राजद विधायक चंद्रशेखर ने तमाम कयासों को खारिज किया. उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम बनने से पहले तारकिशोर प्रसाद पड़ोसी थे. साथ ही उन्होंने दावा किया कि राजद कभी टूट नहीं सकता है. नगर विकास मंत्री के नाते उनसे मिलने आया था.

बिहार पंचायत चुनाव: ये लोग नहीं लड़ पाएंगे इलेक्शन, जानें चुनाव आयोग ने किन पर लगाई रोक

पटना: स्मार्ट तालाब में लगेगा म्यूजिकल फाउंटेन, पानी पर दिखेगी बिहार की गाथा

बिहार की लड़कियों को नीतीश सरकार का तोहफा, ग्रैजुएट-इंटर पास को मिलेंगे इतने रुपए

भारतमाला परियोजना: बिहार में बनने वाले पहले एक्सप्रेस वे का रास्ता साफ

बिहार पुलिस जवान और अधिकारियों के लिए प्रशिक्षण केंद्र तय, DGP ने लगाई मुहर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें