पटना की तीन बहनें रहस्‍यमय तरीके से लापता, माता-पिता परेशान, तलाश में जुटी पुलिस

Haimendra Singh, Last updated: Sat, 5th Mar 2022, 1:28 PM IST
  • पटना के मनेर से क्षेत्र से तीन सगी बहनें घर से लापता हो गई हैं. पुलिस तीनों बहनों की तलाश में जुट गई है, लेकिन अभी तक उनका कुछ पता नहीं चल सका है. जानकारी की अनुसार, घर से लापता होने से पहले बच्चियों की मां तीनों की किसी बात को लेकर पिटाई की थी.
पटना की तीन बहनें रहस्‍यमय तरीके से लापता.( प्रतीकात्मक फोटो )

पटना. बिहार की राजधानी में पटना में तीन संगी बहनें रहस्यमय तरीके से घर से लापता हो गई हैं. परिजनों के काफी खोजबीन के बाद तीनों बेटियों का कुछ पता नहीं लग पाया है. परेशान होकर बच्चियों के माता-पिता ने पुलिस से मदद मांगी है. सूचना के बाद पुलिस बच्चियों की तलाश में जुट गई है. पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि लड़कियों की मां ने किसी बात को लेकर तीनों की पिटाई कर दी थी. बेटियों के लापता होने के बाद परिजनों को डर सताने लगा है. वहीं पुलिस इस बात का भी अंदाजा लगा रही है कि हो सकता है कि पिटाई के बाद गुस्से में आकर तीनों घर से बाहर निकल गई हो. पुलिस तलाश में जुट गई है.

पटना के मनेर थाना क्षेत्र के गयासपुर से तीन संगी बहने लापता हो गई. जानकारी के अनुसार, तीनों लड़कियां 18 वर्ष, 16 वर्ष और 13 वर्ष की बताई जा रही हैं. छानबीन में पुलिस को पता चला है कि बड़ी लड़की ने गांव में से ही आधार कार्ड से निकाले थे. परिजनों ने बताया, कि बड़ी बेटी ने इसी वर्ष मैट्रिक की परीक्षा पास की थी. दूसरी बेटी ने आठवीं और तीसरी बेटी पांचवीं कक्षा में पढ़ती हैं. शायद इसी कारण वे घर छोड़कर भाग गई हैं.

पत्नी ने शराबी पति को करवाया गिरफ्तार, पुलिस से कड़ी सजा देने की लगाई गुहार

लापता बहनों की तलाश में जुटी पटना पुलिस

थानाध्यक्ष राजीव रंजन के अनुसार, पुलिस ने लापता होने का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस छात्राओं का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. लड़‍कियों के गायब होने के बाद से माता-पिता परेशाान हैं. उन्‍हें अनहोनी की आशंका सता रही है. यह भय लग रहा है कि कहीं वे किसी गलत हाथ में न पड़ जाएं. लेकिन जिस तरह से पैसे निकालने की बात सामने आ रही है उससे पुलिस की समस्या ओर बढ़ गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें