गंगा नदी में सेल्फी लेना पड़ा भारी, कंगन घाट पर नहाने गए 3 किशोर पानी में डूबे

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Jul 2021, 9:29 AM IST
  • रविवार को बेगमपुर पारपोखरा के रहने वाले तीन किशोर गंगा नदी में डूब गए. तीनों किशोर अपने अन्य दोस्तों के साथ कंगन घाट पर गंगा नदी में नहाने गए थे. तभी सेल्फी लेते समय पैर फिसलने से तीनों गंगा की तेज धार में बह गए. अभी तक तीनों का शव बरामद नहीं हुआ है.
गंगा नदी में नहाने गए तीन किशोर पानी मे डूबे (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना. पटना में गंगा नदी में लापरवाही तीन दोस्तों को भारी पड़ गई. रविवार दोपहर को चौक थाना क्षेत्र के कंगन घाट पर छह दोस्त गंगा नदी में नहाने गए थे. तभी सेल्फी लेने के दौरान पैर फिसलने से तीन दोस्त पानी में डूब गए. जिसे देख घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. जिसके बाद चौक थाना पुलिस और एसडीआरएफ की टीम घाट पर पहुंची और तीनों किशोर की तलाश में जुट गई. देर शाम तक चले सर्च ऑपरेशन के बाद भी तीनों शव अभी बरामद नहीं हुए है.

जानकारी के मुताबिक बेगमपुर पारपोखरा के रिशु कुमार, आदित्य कुमार, रितिक कुमार, गणेश कुमार, राहुल कुमार और अमित कुमार रविवार को 12 बजे के करीब कंगन घाट पर नहाने गए थे. घाट पर मौजूद लोगों ने बताया कि सभी बच्चे घाट की सीढ़ियों पर उछलकूद करते हुए नहा रहे थे. इस दौरान कभी वे मोबाइल से वीडियो बना रहे थे तो कभी सेल्फी ले रहे थे. जिसे देख कई लोगों ने उन्हें डांटा और ऐसा करने के लिए मना किया.

दरभंगा पार्सल ब्लास्ट केस के संदिग्ध कफील को लेकर NIA की टीम हुई दिल्ली रवाना

लोगों के मना करने के बावजूद 15 वर्षीय राहुल कुमार, 15 वर्षीय गणेश कुमार और 16 वर्षीय रिशु कुमार ने अपनी मस्ती बंद नहीं की और पानी के साथ उछलकूद जारी रखी. जबकि बाकी तीन किशोर डांट खाने के बाद पानी से बाहर आ गए. जिसके बाद सेल्फी लेने के दौरान पानी में मौजूद तीनों किशोरों का पैर फिसल गया और संतुलन खोने से तीनों गंगा की धारा में बह गए. पुलिस ने बताया कि तीनों के शव को खोजने के लिए सोमवार को भी सर्च ऑपरेशन चलाया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें