नीतीश सरकार की कैबिनेट बैठक आज, कई मुद्दों पर होगी बातचीत

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Jul 2021, 9:47 AM IST
  • बिहार की नीतीश सरकार आज करेगी कैबिनेट बैठक
  • सीएम नीतीश इस कैबिनेट में लेंगे अहम फैसले
  • बाढ़ प्रभावित इलाकों की समस्याओं पर भी हो सकती है बात
  • प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव के लिए बन सकती है रणनीति 
बिहार सीएम नीतीश कुमार के कैबिनेट बैठक आज

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कैबिनेट बैठक आज होगी. इस बैठक की अध्यक्षता खुद सीएम नीतीश कुमार करेंगे, शाम 4:30 बजे सीएम की अध्यक्षता में यह बैठक की जाएगी. बिहार सरकार की ये कैबिनेट बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होगी. इस दौरान प्रदेश के सभी मंत्री और प्रधान सचिव मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही नीतीश सरकार की इस बैठक में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर फैसला लिया जाएगा. सीएम नीतीश कुमार इस कैबिनेट बैठक के जरिए प्रदेश के विकास कार्यों को गति देने के लिए भी रणनीति बनाएंगे. 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कैबिनेट के जरिए प्रदेश के बाढ़ प्रभावित इलाकों के लिए भी कुछ योजना ला सकते हैं. बाढ़ प्रभावित इलकों को इस समय बिहार सरकार की बेहद जरूरत है. इस कैबिनेट का मुख्य काम प्रदेश की जनता की समस्याओं को हल करना होगा. वहीं सीएम इस कैबिनेट बैठक में कुछ बड़ा ऐलान कर सकते हैं.

नीतीश कैबिनेट में प्रदेश के पंचायत चुनावों के लेकर भी रणनीति बन सकती है. बिहार की जनता को भी नीतीश कुमार की इस कैबिनेट बैठक से बड़ी उम्मीद है. अब देखना ये होगा कि नीतीश प्रदेश की जनता की उम्मीदों पर कितना खरा उतरते हैं.

सीएम नीतीश कुमार इस समय प्रदेश में विपक्ष और सत्तारूढ़ दलों के निशाने पर हैं.  प्रदेश की समस्या इतनी गंभीर है कि राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्‍वी यादव ने नीतीश पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने कहा था कि अगर नीतीश से बिहार नहीं संभल रहा था मुझे मुख्यमंत्री बना दें में काम करके दिखाउंगा. इसके साथ ही तेजस्वी ने बिहार में बाढ़ से लोग मर रहे हैं और पटना में थोड़ी सी बारिश से ही उपमुख्यमंत्री का आवास डूब जाता है.

पशुपति गुट के 7 LJP प्रदेश अध्यक्षों का ऐलान, प्रिंस राज को लोजपा बिहार की कमान

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें