पटना: आज से हिंदुस्तान प्रॉपर्टी फेयर होगा शुरू, आप करा सकते हैं घर की बुकिंग

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 8:30 AM IST
पटना में आज से हिंदुस्तान प्रॉपर्टी फेयर शुरू हो रहा है. आप घर की बुकिंग करा सकते हैं. यह प्रॉपर्टी फेयर आर ब्लॉक स्थित चाणक्या होटल के इम्पीरियल हॉल में शुरू होगा. इसमें आपको कई नामी बिल्डरों के स्टॉल पर बुकिंग का मौका मिलेगा. 
यूपी: बिल्डरों ने नहीं किया निर्देशों का पालन, रेरा ने लगाया ढाई करोड़ जुर्माना

पटना. हिंदुस्तान प्रॉपर्टी फेयर में आकर आप घर की बुकिंग करा सकते हैं. यह प्रॉपर्टी फेयर आज (शनिवार) से आर ब्लॉक स्थित चाणक्या होटल के इम्पीरियल हॉल में शुरू हो रहा है. इसमें आपको कई नामी बिल्डरों के स्टॉल पर बुकिंग का मौका मिलेगा.

ऑन स्पॉट बुकिंग के साथ ही बैंक ऋण की भी सुविधा मिलेगी. प्रॉपर्टी फेयर में कोरोना से बचने के लिए बनाए गए नियमों का पूरी तरह से पालन किया जाएगा. पटना और आसपास के लोगों को ब्रिकी योग्य प्रॉपर्टी और प्लॉटों से जुड़ी नई जानकारी दे दी जाएगी. आपके अपने अखबार हिंदुस्तान की तरफ आयोजित मेले में आने वाले लोगों को प्रवेश फ्री में होगा.

बिहार में औद्योगिक क्रांति लाने की नीतीश सरकार कर रही कोशिश, ये है प्लान

हिंदुस्तान प्रॉपर्टी फेयर का उद्घाटन शनिवार दोपहर 12.30 बजे के करीब होगा. प्रोपर्टी फेयर सुबह 11 बजे से शाम सात बजे तक चलेगा. मेले का मुख्य स्पॉन्सर आस्तिक ग्रुप है. प्रयोजकों में श्री ओम साईग्रुप, महिन्द्रा ग्रीन होम्स प्राइवेट लिमिटेड, मैत्रेयी ग्रुप, आशीर्वाद इंजीकॉन ग्रुप, टाटा प्रवेश और टिस्कॉन रेडीबिल्ड कंपनी शामिल हैं. 

दीघा आर ब्लॉक के आसपास बसे लोगों की परेशानी होगी दूर, दूसरा फुट ओवरब्रिज बनेगा

प्रॉपर्टी फेयर में कर्ज जरूरतों को पूरा करने के लिए बैंकिंग पार्टनर के रूप में  पंजान नेशनल बैंक (पीएनबी) के प्रतिनिधि प्रॉपर्टी लोन से जुड़ी जानकारी देंगे. बता दें कि मेले में शामिल होने वाली सभी कंपनिया अच्छी लोकेशन में फ्लैट और प्लॉट दिलवाने वाली मानी जाती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें