कल से शुरू हो रहे बिहार विधानसभा सत्र को लेकर पुलिसकर्मियों को दी गई ट्रेनिंग

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 05:33 PM IST
  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की नई सरकार के गठन के बाद नई विधानसभा का पहला सत्र 23 नवंबर से शुरू होने जा रहा है जो 27 नवंबर तक चलेगा.
पुलिसकर्मियों को ट्रेनिंग देते अधिकारी

पटना: चुनाव के बाद बिहार विधान सभा के नए सत्र का 23 नवंबर से आगाज हो रहा है. कल से शुरू होने वाले बिहार विधानसभा सत्र में हंगामेदार होने की संभावना है. विपक्ष रोजी रोजगार भ्रष्टाचार किसानों के मुद्दे को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश करेगा. सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों की तरफ से सवाल जबाब की तैयारी जारी है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की नई सरकार के गठन के बाद नई विधानसभा का पहला सत्र 23 नवंबर से शुरू होने जा रहा है जो 27 नवंबर तक चलेगा. कल शुरू होने वाले विधानसभा सत्र के लिए पुलिस बल को ट्रेनिंग भी दी जा रही है. पुलिस अधिकारियों ने रविवार को कई पुलिसर्मियों को एक साथ ट्रेनिंग दी.

तेजस्वी का नीतीश के मंत्री अशोक पर हमला, कहा- बीवी का भ्रष्टाचार नॉट ए बिग डील

जानकारी के मुताबिक विधानसभा सत्र के शुरू के दो दिन विधायकों की शपथ में गुजर जाएंगे. उसके बाद 25 नवंबर को नए अध्यक्ष का चुनाव होगा. अगले दिन 26 नवंबर को राज्यपाल फागू चौहान दोनों सदनों के सदस्यों को संयुक्त रूप से संबोधित करेंगे. सत्र के आखिरी दिन 27 नवंबर को राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव एवं सरकार की ओर से उत्तर होगा. उसके बाद सत्र को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया जाएगा.

इस कंपनी के माउथ वॉश ने किया दावा, कोरोना के किटाणु 99.99% करता है खत्म

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें