पटना: हाइवे पर ट्रक ने बाइक सवार महिला को कुचला, मौत, गुस्साए लोगों ने ट्रक जलाया

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 11:08 PM IST
  • पटना मे शुक्रवार को देर रात अनीसाबाद गोलंबर के पास एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें एक महिला की कुचलकर मौत हो गई. गुस्साए लोगों ने ट्रक में आग लगा दी. जिसे मौके पर पहुंचकर दमकल ने बुझाया.
पटना में एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक महिला की कुचलकर मौत हो गई.

पटना. पटना के अनीसाबाद गोलंबर के पास शुक्रवार को ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की कुचल जाने से मौत हो गई. वहीं बाइक पर बैठे दो लोग घायल हो गए. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने ट्रक में आग लगा दी. जिसे मौके पर पहुंची दमकल ने आग को बुझाया. पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में ले लिया है.

मृतका की बेटी ने बताया कि वो मां मंजू और अपने भाई के साथ बाइक से आशियाना जा रही थी. जहां उनके गुड्डू भैया रहते हैं. तभी अनीसाबाद गोलंबर चक्कर के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को धक्का मारा जिससे उनकी मां कुचल गई. 

बिहार: LJP, JDU की सीटों पर खींचतान के बीच BJP के भूपेंद्र, देवेंद्र दिल्ली लौटे

ये मामला पटना के अनीसाबाद गोलंबर के पास का है. जहां तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक को धक्का मार दिया. जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई और बेटा-बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे को देखकर गुस्साए लोगों ने ट्रक मे आग लगा दी और हंगामा करने लगे. घटनास्थल पर तैनात ट्रैफिक पुलिस को देखकर लोग भाग खड़े हुए.

अक्टूबर में 6 के बदले 9 दिन बैंक बंद, छुट्टी तारीखों से पहले निपटा लें लेन-देन

सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल ही टीम घटनास्थल पर पहुंच गई. दमकल ने ट्रक मे लगी आग को बुझाया और पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आपको बता दें कि मृतका की पहचान बेउर निवासी मंजू देवी के रूप में हुई है. इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया. मां के साथ बाइक पर जा रहे बेटे और बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें