पटना में क्राइम तांडव, बैंक गार्ड को गोली मार 9 लाख लूटे, खटाल मालिक पर फायरिंग

Smart News Team, Last updated: Fri, 19th Mar 2021, 6:47 PM IST
  • बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार को दो अपराधिक वारदातों ने शहर में सनसनी फैला दी. एक घटना आईसीआईसीआई बैंक एटीएम में 9 लाख रुपये की लूट की है. जबकि दूसरी घटना में एक बुजुर्ग संचालक की गोली मारने की खबर सामने आई है.
पटना में क्राइम तांडव, बैंक गार्ड को गोली मार 9 लाख लूटे, खटाल मालिक पर हमला

पटना. बिहार की राजधानी पटना शुक्रवार को अपराधियों के आतंक से दहल उठी. राजधानी में दिनदहाड़े दो बड़ी वारदात हुईं जिनमें पहली एसकेपुरी थाना इलाके में आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में 9 लाख रुपये की लूटपाट और दूसरी कंकड़बाग थाना क्षेत्र में बुजुर्ग खटाल संचालक को गोली मार दी गई. घायल खटाल संचालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पटना पुलिस दोनों मामलों में जांच कर रही है.

गौरतलब है कि पहली वारदात पटना के एसके पुरी थाना इलाके की अल्पना बाजार के पास आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम की है. उस समय सिक्योरिटी कंपनी के गार्ड एटीएम में नगद पैसा जमा कर रहे थे. इस दौरान बदमाशों ने गार्ड को गोली मार दी और 8 से 9 लाख की लूट कर मौके से फरार हो गए. 

फिल्मी अंदाज में ICICI के ATM में लाखों की लूट, गार्ड को गोली मारी, SIT करेगी जांच

सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची. कहा जा रहा है कि अपराधी पैदल ही वारदात को अंजाम देने आए थे. घायल गार्ड को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश के लिए एसआईटी का गठन किया गया है.

खटाल संचालक को गोली मारी

वहीं दूसरी वारदात पटना के कंकड़बाग थाना इलाके के पोस्टल पार्क जवाहर कॉलोनी की है जहां रोड नंबर चार में बदमाशों ने एक बुजुर्ग खटाल संचालक देवेंद्र राय को गोली मार दी. हालांकि, गोली पांव में लगी जिससे जान का खतरा टल गया. 

पटना: अपराधियों का आतंक, गार्ड को गोली मारकर ICICI बैंक के ATM में 9 लाख की लूट

गोली की आवाज सुनकर पहुंचे परिजनों ने हमलावरों को पकड़ने की कोशिश की तो वे वहां से फरार हो गए. घायल बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में पांच आरोपियों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें