महात्मा गांधी सेतु पर दर्दनाक हादसा, पटना के दो युवकों को ट्रक ने रौंदा, मौत

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 11:58 PM IST
  • बिहार के महात्मा गांधी सेतु पर काम पर जा रहे दो युवकों को ट्रक ने कुचल दिया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. दोनों युवक पटना के रहने वाले थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
महात्मा गांधी सेतु पर ट्रक ने दो युवकों को रौंद दिया. प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना. बिहार के महात्मा गांधी सेतु पर शनिवार सुबह भीषण हादसा हो गया. एक ट्रक ने काम पर जा रहे दो युवकों को रौंद दिया. जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मिली जानकारी के अनुसार, दोनों युवक पटना के रहने वाले थे. इस हादसे के बाद गांधी सेतु पर थोड़ी देर के लिए यातायात को रोक दिया. जिससे महात्मा गांधी सेतु पर भीषण जाम लग गया.

इस बारे में वैशाली के सदर डीएसपी राघव दयाल ने कहा कि दोनों युवक औद्योगिक क्षेत्र स्थित हिन्दुस्तान लीवर में काम करते थे. काम पर आने के दौरान ही पटना से आ रहे ट्रक ने दोनों को कुचल दिया. जिससे घटनास्थल पर ही इनकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को परिजनों को सौंप दिया. हादसे के दौरान गांधी सेतु पर भीषण जाम लग गया.

पटना: अपराधियों के हौसले बुलंद, लूटपाट के दौरान युवक को मारी गोली

सड़क हादसे के बाद दोंनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया. पोस्टमार्टम हाउस के पहले प्रसूति वार्ड में एक महिला डाॅक्टर ने अपनी कार बीच रास्ते में कार लगाई थी, जिससे पोस्टमार्टम हाउस तक जाने का रास्ता बाधित हो गया था. कड़ी मशक्कत और हंगामे के बाद महिला डॉक्टर आई और अपनी कार को रास्ते से हटाया.

बिहार की सभी कमिश्नरी में बनेंगे पटना जैसे अंतर्राज्यीय बस टर्मिनल

वहीं इस सड़क हादसे के बाद महात्मा गांधी सेतु पर कुछ देर के लिए यातायात को रोक दिया गया था. जब दोबारा आवागमन शुरू हुआ तो सेतु पर भारी जाम लग गया. जाम की वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. पुलिसकर्मी गाड़ियों के आवागमन को देख रहे थे लेकिन जाम की वजह से गाड़ियां बहुत धीमें-धीमें बढ़ रहीं थीं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें