एक युवक पर दो युवतियों ने जताया अपना हक, पुलिस से कहा- न्याय नहीं,पति चाहिए

Smart News Team, Last updated: Sat, 22nd May 2021, 3:07 PM IST
राजधानी पटना में एक युवक को दो लड़कियों ने अपना पति बताया है. दरअसल, 28 मई को युवक की शादी है. इस पर एक युवती ने युवक पर दोबारा शादी करने का आरोप लगाया है. पुलिस के द्वारा न्याय देने की बात पर दोनों युवतियों ने कहा कि न्याय नहीं, पति चाहिए.
पटना में एक युवक को दो लड़के ने अपना पति बताया है.

पटना. राजधानी पटना में शुक्रवार को दो लड़कियां एक युवक को अपना पति बताते हुए फतुहा थाने पहुंच गईं. आपको बता दें कि 28 मई को युवक की शादी है. एक युवती ने युवक को अपना पति बता कर उस पर दोबारा शादी करने का आरोप लगाया. दोनों युवतियों की शिकायत सुनकर जब पुलिस ने न्याय देने कही तो युवतियों ने कहा कि उन्हें न्याय नहीं पति चाहिए. पुलिस ने बताया कि इस संबंध में इतनी जल्दी निर्णय नहीं लिया जा सका है. दोनों लड़कियों की बातें सुनकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के अनुसार फतुहा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवक की शादी वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती के साथ तय हुई है. 28 मई को दोनों की शादी है. विवाह को लेकर दोनों पक्षों में तैयारियां चल रही हैं. इसी बीच शुक्रवार को गौरीचक थाना क्षेत्र के निवासी की एक युवती ने फतुहा के रहने वाले युवक को अपना पति बता दिया. उसने युवक की पहली पत्नी होने का दावा करते हुए फतुहा थाने में लिखित शिकायत दर्ज करा दी. लड़की की लिखित शिकायत पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया और फतुहा थाना ले आई.

स्काइप से दूर बैठे परिवारजन हुए श्राद्धकर्म में शामिल, वीडियो कॉल पर नम हुईं आंखें

घटना की जानकारी होने पर 28 तारीख को वैशाली की जिस युवती से युवक की शादी होने है, वह भी अपने परिजनों के साथ थाने पहुंच गई. दोनों युवतियां युवक पर अपना हक जताने लगी. युवतियों ने कहा कि ये मेरे हैं. पुलिस का कहना है कि युवक की पहले शादी हुई है या नहीं इसकी जांच की जा रही है. युवक पहले से शादीशुदा है या नहीं, यह जांच के बाद ही पता लग पाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें