मोबाइल पर लूडो खेलने को लेकर बड़ा विवाद, युवक की गर्दन पर धारदार हथियार से वार

Smart News Team, Last updated: Mon, 21st Jun 2021, 5:52 PM IST
  • पटना में मोबाइल पर लूडो खेलने को लेकर दो पक्ष आपस में भीड़ गए। जहां पर मौजूद लोगों ने दोनों को समझा बुझाकर शांत किया, लेकिन एक पक्ष ने शाम को घाट लगाकर दूसरे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसमें दो युवक गंभीर रूप से घ्याल हो गए. वहीं पुलिस मामले की जांच करते हुए कार्रवाई कर रही है.
मोबाइल पर लूडो खेलने को लेकर बड़ा विवाद, युवक की गर्दन पर धारदार हथियार से वार

पटना. पटना में रविवार को दो पक्ष के बीच मोबाइल पर लूडो खेलने को लेकर झगड़ पड़े. वहीं जैसे तैसे वहां मौजूद लोगों ने मामला शांत करवाया, लेकिन एक पक्ष ने शाम को लूडो खेल रहे युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती किया गया है. साथ ही पटना पुलिस इस मामले की जांच कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

दरअसल दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के कछुआ गांव में रविवार को दोपहर में कुछ युवक मोबाइल पर लूडो गेम खेल रहे थे. उसी दौरान एक पक्ष को बताने को लेकर दो लोगों में विवाद हो गया. यह विवाद अछुआ गांव के निवासी सियाराम यादव के 20 वर्षीय बेटे अनिल कुमार से हुआ. जिस विवाद को बढ़ता देख लोगों ने वहां मौजूद लोगों ने समझा बुझाकर शांत कर दिया. 

CM नीतीश तय करेंगे मोदी कैबिनेट विस्तार में JDU से कौन बनेगा मंत्री: RCP सिंह

यह मामला यही शांत नहीं हुआ. गांव के ही सुनील कुमार का अनिल कुमार से हुए विवाद के बाद से ही वह गुस्से में आ गया था. जिसके बाद उसने शाम करीब 9 बजे गांव में टहल कर घर जा रहे अनिल के ऊपर घात लगाकर उसके गर्दन पर हमला कर दिया. यह हमला उसने धारदार हथियार के साथ किया. जिससे अनिल गम्भीर रूप से घायल हो गया.

इस हमले के दौरान वहां पर पंकज कुमार भी मौजूद था. जिसने बीच बचाव की कोशिश की, लेकिन वह भी झगड़े में बुरी तरह घायल हो गया. जिसकी सूचना किसी ने पुलिस को दे दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को पीएचसी ले कर गए. जहां से उन्हें पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया. इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें