कुत्ता चोरी के विवाद से दो गुटों में मारपीट,दुकान में तोड़फोड़,दो हिरासत में

Sumit Rajak, Last updated: Sat, 18th Sep 2021, 7:11 PM IST
पटना के जक्कनपुर में महज कुत्ता चोरी के विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में सन्नी और उनके साथियों ने दुकान में रखे गए काफी सामान को तहस-नहस और जमकर तोड़फोड़ कर दिया.मुख्य बजार में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गया.सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 2 लोगों को हिरासत में लिया है.
फाइल फोटो :  पटना में दो गुटों में मारपीट (प्रतीकात्मक फोटो)

 पटना: पटना के जक्कनपुर  इलाके में एक सनसनी खबर आई है. महज कुत्ता चोरी के विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. इस मामले में एक गुट के कुछ बदमाशों ने नेहा जनरल स्टोर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की. मकान मालिक के बेटे सनी और उनके कुछ दोस्तों पर दुकान में घुसकर तोड़फोड़ के साथ-साथ दुकान में रखे पैसे  लूटने का भी आरोप लगाया है. इस घटना से जक्कनपुर इलाके के मुख्य बाजार में अफरा तफरी मच गया. इस विवाद को लेकर घटनास्थल  पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. दोनों गुटों में युद्ध देख स्थानीय लोगों ने जक्कनपुर थाना में सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 2 लोगों को हिरासत में लिया है.

 

मेरी जानकारी के अनुसार मकान मालिक के बेटे सन्नी और दुकान मालिक के बीच महज कुत्ता चोरी को लेकर विवाद शुरू हो गया. बात नहीं बनी तो दोनों के बीच मारपीट शुरू हो हो गया. साथ ही दोनों के बीच पथराव शुरू हो गया. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि मकान मालिक के बेटे सन्नी अपने दोस्तों को बुलाया. मकान मालिक के बेटे  उनके कुछ दोस्त ने दुकान में घुसकर तोड़फोड़ शुरू कर दी और काफी सामान को तहस-नहस कर दिया.

 

पटना में जिम ट्रेनर के सामने कमजोर पड़े अपराधियों के हौसले, 5 गोली लगने के बाद भी किया ये काम

 

विवाद को बढ़ता देखकर आसपास के दुकानदार एकत्र हो गए. दुकानदारों ने बाहर से आए बदमाशों की जमकर पिटाई किया. इसके बाद दुकानदारों ने जक्कनपुर थाने में सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. वहां के लोगों  ने मकान मालिक के बेटे सनी और उसके एक दोस्त कुणाल को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

 

सिर्फ हाथों से वन अधिकारी के कोबरा रेस्क्यू करने का वीडियो वायरल, आईएएस दीपक कुमार ने किया ट्वीट

 

 

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें