रेप फिर हत्या, शिकायत पर पुलिस ने पिता को पीटा, अब CM नीतीश से मांगा इंसाफ

Smart News Team, Last updated: Tue, 12th Jan 2021, 6:52 PM IST
  • पटना में एक लड़की का किडनैप करके रेप और मर्डर हुआ. मृतका के पिता जब रिपोर्ट लिखाने पुलिस थाने पहुंचे तो थानाध्यक्ष ने थप्पड़ लगाए. जिसके बाद परिजनों ने न्याय के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गुहार लगाई है.
पीड़िता के पिता ने बिहार सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखा है.

पटना. बिहार की राजधानी पटना में हत्या के मामले में सीएम नीतीश कुमार से न्याय की गुहार लगाई है. दरअसल, दो महीने पहले एक लड़की को किडनैप करके रेप किया और फिर मर्डर कर दिया. जब मृतका के पिता शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो एसएचओ ने उल्टा उसे थप्पड़ मारकर भगा दिया. जिसके बाद पिता ने आरोपियों को सजा दिलाने की मांग को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा है.

ये मामला 11 नवंबर का है. जब एक लड़की घर से सामान लेने के लिए बाजार गई थी. देर शाम तक जब लड़की घर नहीं आई तो पिता ने खोजबीन शुरू कर दी. पिता ने बताया कि खोजबीन में पता चला कि आलोक कुमार, विजय कुमार और अन्य तीन लोगों ने बेटी को जबरदस्ती कार में बैठाया और किडनैप करके हिलसा ले गए.

पटना: भारत में बनी कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के 98,700 वॉयल बिहार को मिलेंगे

पिता आरोपियों के खिलाफ चंडी थाने में एफआईर दर्ज करवाने गए लेकिन पुलिस ने उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी. जिसके बाद 18 नवंबर को शेखपुरा में एक लड़की का शव मिला. शव की शिनाख्त किडनैप हुई लड़की के रूप में हुई. जिसके बाद पिता इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो थानाध्यक्ष ने उलटा उसे ही थप्पड़ मारने लगे. 

पटना: मकर संक्राति पर नहीं होगी सुधा दूध और दही की किल्लत, होगा टैंकर से सप्लाई

इसके बाद से पूरा परिवार आरोपियों के गिरफ्तारी और बेटी को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं. मृतक पीड़िता के परिजनों ने डीजीपी, एसपी से लेकर कई बड़े अधिकारियों से आरोपियों की गिरफ्तारी की गुहार लगाई है. इसके बावजूद पुलिस हत्यारों को नहीं पकड़ रही है. जिसके बाद परिजनों ने सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखकर न्याय की गुहार की है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें