पड़ोस की महिलाओं ने किशोरी को मौसी के घर ले जाने का दिया लालच, पटना लाकर बेचा

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 12:02 PM IST
  • आरा की रहने वाली किशोरी का उसी के गांव की रहने वाली दो महिलाओं ने बहला-फुसला कर किडनैप किया. फिर पटना लाकर उसका सौदा कर दिया. पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों को अरेस्ट किया.
बिहार के आरा से किडनैपिंग, पटना में किशोरी को बेचा.

पटना. बिहार की राजधानी में एक किशोरी को बेचने का मामला सामने आया है. आरा की रहने वाली किशोरी को उसी के पड़ोस में रहने वाली दो महिलाओं ने किडनैप करके पटना में उसका सौदा कर दिया. किशोरी के पिता ने आरोप लगाया कि दो महिलाएं उसकी बेटी को बहला-फुसला कर पटना ले गईं और वहां उसे बेच दिया है.

किशोरी के पिता ने दो महिलाओं के खिलाफ अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई और उसपर तुरंत पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी महिलाओं के साथ एक पुरुष को भी अरेस्ट कर लिया है. किशोरी के पिता के अनुसार उसी के गांव की रहने वाली दोनों महिलाओं ने किशोरी को उसकी मौसी के घर ले जाने का बहाना बनाया और अपने साथ पटना ले आईं. जबकि किशोरी की मौसी भोजपुर जिला में रहती हैं. 

बिहार पंचायत चुनाव में देरी तय, EVM खरीद मामला ना सुलझा तो टलेंगे ये इलेक्शन भी

किशोरी के पिता ने दोनों महिलाओं पर उसकी बेटी की जबरन शादी कराने और युवक पर गलत संबंध बनाने का आरोप लगाया है. एसपी के निर्देश पर तीनों को अरेस्ट कर लिया गया है और किशोरी की मेडिकल जांच भी कराई गई. 

बिहार विधानसभा स्पीकर का निर्देश- सदन की सुरक्षा के लिए बनाएं वॉच टावर

एसपी हर किशोर राय ने किडनैपिंग की पुष्टि की है. मामले पर जानकारी देते हुए उन्होनें बताया कि पीड़ित किशोरी के पिता ने दो महिलाओं पर अगवा करने का आरोप लगाया था. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करके आरोपी महिलाओं और किशोरी के साथ शादी करने वाले आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है. 

कोरोना से लड़ने को अपराधियों से PPE किट पहनकर पूछताछ करेगी रांची पुलिस 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें