नीतीश के शराबबंद बिहार में देसी मदिरा पीने से दो की मौत, 5 बीमार

Smart News Team, Last updated: Wed, 25th Aug 2021, 4:56 PM IST
  • बिहार में वैशाली जिले के जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के चकसिंगार पंचायत महादलित बस्ती में देसी शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई वहीं 5 लोग बीमार है जिनका इलाज जारी है. हाजीपुर एसडीपीओ राघव दयाल और हाजीपुर एसडीओ अरुण कुमार बीमार व्यक्तियों को देखने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राघोपुर पहुंचे.
नीतीश के शराबबंद बिहार में देसी मदिरा पीने से दो की मौत, 5 बीमार

पटना. शराब से हो रही मौत के मामले तूल पकड़ते दिख रहे हैं. वैशाली जिले के जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के चकसिंगार पंचायत महादलित बस्ती में भी शराब पीने से दो लोगों की मौत होने का मामला सामने आया है. बुधवार को देसी शराब पीने से दो लोगों की मौत की पुष्टि हुई है तो वहीं 5 लोग शराब पीने के कारण बीमार है और उनका इलाज चल रहा है. मृतकों में से एक चकसिंगार पंचायत निवासी जितेंद्र राम और दूसरा शिव कुमार राम शामिल है.

बुधवार को देसी शराब पीने से हुई दो लोगों के मौत के बाद से मामला गंभीर हो गया है. बाकी के पांचों बीमार व्यक्ति डरे हुए हैं. देसी शराब पीने से बीमार हुए व्यक्ति जिनका इलाज चल रहा है उनमें चकसिंगार पंचायत निवासी शिवजी भगत, दिनेश राम, उदय राम, विजय राम, पहाड़पुर पूर्वी पंचायत निवासी लुलहा बिंद भी शामिल हैं. घटना की खबर हाजीपुर एसडीपीओ और एसडीओ के कानों तक पहुंची तो हाजीपुर एसडीपीओ राघव दयाल और हाजीपुर एसडीओ अरुण कुमार बीमार व्यक्तियों को देखने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राघोपुर पहुंच गए.

बिहार को मिली 4 स्टेट हाइवे की सौगात, CM नीतीश ने वर्चुअल किया लोकार्पण

मार्केट में बेची जा रही जहरीली शराब से मर रहे लोगों की खबरें आए दिन सुनने को मिल जाती है जिसके बाद लोग पुलिस प्रशासन और आबकारी विभाग लोग यह सवाल उठाने पर मजबूर हो रहे है कि बेची जा रही शराब की जांच पड़ताल होती भी है या नहीं. वैशाली जिले के चकसिंगार पंचायत महादलित बस्ती में भी शराब पीने से दो लोगों की मौत होने के बाद से लोगों के मन में डर बैठ गया है. लोग चाहते हैं कि अवैध तरीके से बेची जा रही और मिलावट कर बेची जा रही शराब पर जल्द से जल्द रोक लगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें