दुखद: पटना यूनिवर्सिटी में कोरोना का कहर जारी, दो और प्रोफेसरों का हुआ निधन

Smart News Team, Last updated: Sun, 9th May 2021, 11:03 PM IST
  • पटना विश्वविद्यालय के पटना लॉ कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत डॉ. दीप नारायण का निधन हो गया. वहीं वाणिज्य महाविद्यालय के शिक्षक डॉ. राम प्रवेश राम का निधन हो गया. पटना विश्वविद्यालय के अभी तक आधा दर्जन से अधिक शिक्षकों का निधन कोरोना से हो गया है.
दुखद: पटना यूनिवर्सिटी में कोरोना का कहर जारी, दो और प्रोफेसरों का हुआ निधन (फाइल फ़ोटो)

पटना: पटना विश्वविद्यालय के दो और शिक्षकों की कोरोना से निधन हो गया है. पटना विश्वविद्यालय के पटना लॉ कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत डॉ. दीप नारायण का निधन हो गया. वहीं वाणिज्य महाविद्यालय के शिक्षक डॉ. राम प्रवेश राम का निधन हो गया. पटना विश्वविद्यालय के अभी तक आधा दर्जन से अधिक शिक्षकों का निधन कोरोना से हो गया है.

इसके अलावा अभी काफी संख्या में शिक्षक और कर्मचारी संक्रमित हैं. इन दोनों के निधन पर कुलपति सहित सभी शिक्षकों ने गहरा शोक प्रकट किया है. खासकर छात्रों में काफी मायूसी है. पूटा के अध्यक्ष रहे डॉ. रणधीर कुमार सिंह इनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि इस महामारी ने पटना विश्वविद्यालय के कई शिक्षकों को लील लिया है.

CM नीतीश बोले- कोरोना से जीत का लें संकल्प, बिहार पुलिस समेत इनका जताया आभार

पिछले 24 घंटे में राज्य में 11,259 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है. जिसमें सबसे अधिक राजधानी पटना में 1646 नए कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. हालांकि में एक दिन पहले शनिवार की तुलना में रविवार को संक्रमितों की संख्या में कुछ कमी देखने को जरूर मिली है. शनिवार को राज्य में 12,948 नए संक्रमितों की पहचान हुई थी. वहीं राजधानी पटना में 2542 नए कोरोना पॉजिटिव लोग मिले थे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें