दो साल का मासूम हुआ गायब, CCTV कैमरा खंगाल रही पुलिस, दूसरे दिन भी नहीं मिला सुराग

Indrajeet kumar, Last updated: Wed, 13th Oct 2021, 8:12 PM IST
  • पटना के दीघा थाना क्षेत्र के पंचवटी कॉलोनी से 2 साल का बच्चा गायब ही गया है. ये घटना मंगलवार शाम करीब 7 बजे की है. पुलिस आसपास के इलाकों में लगी CCTV कैमरे के फुटेज को खंगाल रही है. लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है.
प्रतीकात्मक फोटो

पटना. पटना के दीघा थाना के पंचवटी कॉलोनी से मंगलवार शाम करीब 7 बजे 2 साल का एक बच्चा गायब ही गया है. बच्चे के परिवारवालों ने अपहरण का शक जताया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आ गई. पुलिस ने आस पास के इलाकों में खोजबीन कर ली है. साथ ही आसपास के इलाके में लगी सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है. बच्चे के गायब होने के 17 घंटे बाद भी अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

गायब बच्चा का नाम आदर्श कुमार है जिसकी उम्र 2 साल 20 माह बताया जा रहा है. बच्चे के पिता संजीत कुमार का कहना है कि मंगलवार शाम को वह अपने चाचा के साथ दुर्गापूजा मेला जाने के लिए तैयार हुआ था. उसके चाचा घर के अंदर मेला जाने की तैयारी ही कर रहे थे कि इसी बीच बाहर खड़ा बच्चा पलक झपकते ही गायब हो गया. इसके बाद बच्चे के परिवारवाले और मुहल्ले के लोगों ने करीब एक घंटे तक बच्चे को खोज लेकिन बच्चे का कुछ पता नहीं चल पाया.

इंटरनेशनल बाइक चोरों से सावधान, पटना से सीतामढ़ी घूमकर उड़ाते बाइक फिर नेपाल ले जाकर...

इधर बच्चे के पिता संजीत ने अपहरण की आशंका जताई है. उन्होंने बताया कि उनका बेटा घर से दूर कहीं भी नहीं जाता था. उन्होंने बताया कि उनके ये उनके परिवारवालों को किसी से दुश्मनी भी नहीं है. इस घटना को लेकर लोग तरह तरह की आशंका जता रहे हैं. दुर्गापूजा में मेले के समय समय होने वाले भीड़भाड़ में बच्चा चोरों का गिरोह सक्रिय हो जाता है. पुलिस इस पहलू से भी मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि हर एंगल से जांच किया जाएगा. पुलिस संजीत के घर से 500 मीटर के दूरी पर स्थित अपार्टमेंट में लगे CCTV कैमरे को भी खंगालने में जुट गई है. CCTV फुटेज में कई गाड़ियां आते दिख रही है लेकिन अब तक बच्चे का सुराग नहीं मिल पाया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें