तेजस्वी से नाराज हुए मामा साधु यादव बोले- क्या खूबी थी कि ईसाई लड़की से शादी की

Atul Gupta, Last updated: Fri, 10th Dec 2021, 5:03 PM IST
  • बिहार में नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की दिल्ली में गुपचुप तरीके से हुई शादी को लेकर मामा साधु यादव नाराज हैं. साधु यादव ने कहा कि ऐसा क्या खूबी थी कि तेजस्वी यादव ने ईसाई लड़की से शादी की
तेजस्वी यादव पत्नी रेचेल के साथ (फोटो- सोशल मीडिया)

पटना: भारतीय शादियों में जीजा और फूफाओं के रूठने के तो कई किस्से हैं लेकिन राजनीति में थोड़ा उल्टा होता है. खास तौर पर अगर वो शादी बिहार की है तो फिर क्या ही कहने. हम बात कर रहे हैं तेजस्वी यादव की शादी की जिनकी शादी से फूफा या जीजा नहीं मामा नाराज हो गए हैं. खबर है कि तेजस्वी यादव के मामा साधु यादव नाराज हैं. उन्होंने तेजस्वी यादव की ईसाई लड़की से शादी पर सवाल उठाते हुए कहा है कि क्या खासियत थी जो तेजस्वी ने क्रिश्चियन लड़की से शादी की?

गौतरलब है कि तेजस्वी यादव ने दिल्ली में गुपचुप तरीके से शादी रचाई जिसमें उनके परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हो सके. बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव ने जिस लड़की से शादी की वो ईसाई परिवार से आती हैं. तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी ने ट्वीट में तेजस्वी की दुल्हन का नाम रेचेल लिखा है. खबर है कि रेचेल और तेजस्वी साथ पढ़ते थे और दोनों काफी समय से एक दूसरे के दोस्त हैं. खबर ये भी है कि रेचेल पहले एयर होस्टेस थीं.

जानकारी के मुताबिक रेचेल हरियाणा के एक व्यवसायी की बेटी हैं. ये भी खबर है कि रेचेल के पिता चंडीगढ़ के एक स्कूल में प्रिंसिपल रह चुके हैं. रेचेल फिलहाल दिल्ली के वसंत विहार में रहती थीं. तेजस्वी यादव की शादी दिल्ली के सैनिक फार्म से हुई है जिसे काफी गोपनीय रखा गया. शादी में मीडिया की एंट्री बैन थी और दो लेयर की सिक्योरिटी लगाई गई थी. तेजस्वी के करीबी दोस्त और रिश्देतार ही शादी में शरीक हो सके. बताया जा रहा है कि शादी में कुल 50 मेहमानों की मौजूदगी थी. वीआईपी मेहमानों में समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव मौजूद थीं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें