रविशंकर प्रसाद का बड़ा बयान, बिहार चुनाव में NDA के चारों दल चट्टानी एकता के साथ

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 11:31 AM IST
  • बिहार विधानसभा चुनावों में एनडीए के घटक दलों की संख्या स्पष्ट होने के बाद बीजेपी नेताओं ने लोजपा की स्थिति भी साफ कर दी है. केन्द्रिय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस वार्ता में कहा कि चारों दल चट्टानी एकता के साथ चुनावों में उतरेंगे.
केन्द्रिय मंत्री रविशंकर प्रसाद

पटना: बिहार विधानसभा चुनावों में पार्टियों के गठबंधन को लेकर अभी भी उफापोह की स्थिति बनी हुई है. इसी के चलते एलडीए के रुख को लेकर एनडीए के साझा प्रेस कांफ्रेंस में एक बार फिर भाजपा नेताओं ने स्थिति साफ कर दी है. इस मौके पर देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि हमारे घटक दलों और कार्यकर्ताओं में कोई भ्रम नहीं है.

इसके साथ ही महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेन्द्र फडनवीस ने कहा कि एनडीए केवल जदयू, भाजपा, हम और वीआईपी का गठबंधन है. यही दल दोस्त हैं. बाकी चुनाव लड़ने वाले सभी हमारे विरोधी हैं. इस प्रेस वार्ता में केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि चार दल चट्टानी एकता के साथ चुनाव में हैं. 

बिहार चुनाव: प्रदेश उपाध्यक्ष बेबी कुमारी ने छोड़ी BJP, लोजपा से लड़ेंगी चुनाव

केन्द्रीय मंत्री ने स्पष्ट किया कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं, वे ही एनडीए के सीएम कैंडिटेड हैं और चुनाव बाद भी वही मुख्यमंत्री रहेंगे. इससे पहले हमारे प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष, सुशील मोदी, भूपेन्द्र यादव कई बार यह बात कह चुके हैं. इसके अलावा रहा सवाल लोजपा का तो उनका अपना एजेंडा है, अपनी पार्टी है. हमारे जो लोग उनके साथ गए, उन्हें भाजपा से निकाला गया है.

बिहार चुनाव दूसरे चरण के लिए LJP उम्मीदवारों के नाम घोषित, चिराग ने दी बधाई

वहीं दूसरी ओर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने शुक्रवार को ट्विट कर एकबार फिर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि मैं नीतीश कुमार का नेतृत्व स्वीकार नहीं कर सकता. बिहार का नुकसान होते मैं नहीं देख सकता. उन्होंने लिखा है कि वे लड़ रहे हैं राज करने के लिए और मैं लड़ रहा हूं नाज के लिए. राज करने के लिए फैसला लेना होता तो नीतीश कुमार के साथ रहता.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें