PM के बयानवीर संदेश के बाद गिरिराज बोले- अब सिर्फ काम की बात होगी

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 3:29 PM IST
केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री बनने के बाद गिरिराज सिंह ने पहली बार पटना का दौरा किया. इस दौरे पर वह मीडिया के सवालों से बचते हुए नजर आए. इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर भी हमला बोला. उनसे समान नागरिक संहिता के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि अब सिर्फ काम की बात होगी.
पटना में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह मीडिया के सवालों से बचते नजर आए

पटना. मोदी सरकार के कैबिनेट विस्तार में बीजेपी नेता गिरिराज सिंह का प्रमोशन करके उन्हें केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री बना दिया गया है. केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार से पहले गिरिराज सिंह के बाद पहले पशुपालन मंत्री का पद था. केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री बनने के बाद उन्होंने पटना का पहला दौरा किया और वह यहां मीडिया के सवालों से बचते नजर आए.पटना में जब उन्हें समान नागरिक संहिता के बार में पूछा गया तो उन्होंने कहा- अब सिर्फ काम की बात होगी. 

बता दें कि दिल्ली हाईकोर्ट ने देश में समान नागरिक संहिता को लेकर अहम बात कही है. मीणा जनजाति की एक महिला और उसके हिंदू पति के बीच तलाक के मुकदमे की सुनवाई के दौरान कोर्ट ने यह टिप्पणी कीय हाईकोर्ट ने कहा कि देश में समान नागरिक संहिता की जरूरत है और इसे लाने का यही सही समय हैय कोर्ट ने केंद्र सरकार से इस मामले में जरूरी कदम उठाने को कहा है. वहीं इसपर गिरिराज ने अपनी कोई और प्रतिक्रिया नहीं दी. साथ ही जब उनसे उन्हें मिले मंत्रालय की जिम्मेदारी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- पहले भी मैंने अपने विभाग की जिम्मेदारी को संभाला था और आज भी इसे संभाल सकता हूं.

बता दें कि पीएम मोदी ने अपने नए कैबिनट विस्तार के बाद नए मंत्रियों से कहा था एक मीटिंग में कि बयानवीर ना बनें, विभाग का काम करें, जनता की मदद करें, बयान देकर फालतू विवाद ना पैदा करें. गिरिराज सिंह ने पटना में राजद नेता तेजस्वी यादव पर भी हमला बोला.

पूर्व विधायक मंजीत सिंह की घर वापसी, समर्थकों के साथ आज JDU में होंगे शामिल

बिहार के वरिष्ठ भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने गुरुवार को केंद्रीय ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्रालय का कार्यभार संभाला. गिरिराज सिंह ने कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से एक मंत्रालय को लेकर इस विभाग की बागडोर संभाली है. गिरिराज सिंह पहले केंद्रीय मत्स्य पालन, पशुपालन और डेयरी मंत्री थे, अब यह प्रभार पुरुषोत्तम रूपाला को दे दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें