पटना में केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह ने CM नीतीश कुमार से की मुलाकात

Smart News Team, Last updated: Sun, 22nd Aug 2021, 12:07 AM IST
  • केंद्रीय मंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद आरसीपी सिंह 16 अगस्त को पहली बार पहुंचे थे. इसके बाद केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह लगातार बिहार के अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं.
एक अणे मार्ग में आरसीपी सिंह और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच तकरीबन एक घंटे तक बातचीत हुई.

पटना. शनिवार को केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. एक अणे मार्ग में आरसीपी सिंह और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच तकरीबन एक घंटे तक बातचीत हुई. मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों नेताओं के बीच विकास कार्य, वर्तमान राजनीतिक हालात और पार्टी के आगे की रणनीति पर चर्चा हुई.

बताते चलें कि केंद्रीय मंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद आरसीपी सिंह 16 अगस्त को पहली बार पहुंचे थे. इसके बाद केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह लगातार बिहार के अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की.

CM नीतीश के साथ PM मोदी से मिलेंगे ये 11 नेता, जातीय जनगणना पर होगी चर्चा

इस बीच केंद्रीय इस्पात मंत्री ने जमुई में कहा कि उनकी प्राथमिकता इस्पात उत्पादन में देश को दुनिया में नंबर वन बनाना है. साथ ही उन्होंने कहा कि जमुई के मंजोष गांव में लौह अयस्क की उपलब्धता की जियोलाजिकल सर्वे आफ इंडिया की अद्यतन रिपोर्ट की तहकीकात की जाएगी. अपनी इस यात्रा के दौरान उन्होंने स्थानीय सांसद चिराग पासवान पर उनका नाम लिए बगैर तीखा प्रहार किया. उन्होंने जदयू के उपर लोजपा को तोडऩे के उनके आरोपों के संदर्भ में पूछे जाने पर कहा कि जिनका नाम ले रहे हैं वह तो कब का बुझ गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें