पटना: गोवा से छुट्टी मनाकर लौटे इंडिगो मैनेजर रुपेश सिंह की गोली मारकर हत्या

Smart News Team, Last updated: 12/01/2021 10:04 PM IST
  • गोवा से नए साल की छुट्टीयां मनाकर लौटे विमान कंपनी इंडिगो के मैनेजर रूपेश सिंह की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वारादात के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मैनेजर को अस्पताल में भर्ती किया जिसके बाद करवाया. लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मरा हुआ घोषित कर दिया.
विमान कंपनी इंडिगो के मैनेजर रूपेश सिंह की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

पटना. गोवा से नए साल की छुट्टीयां मनाकर लौटे विमान कंपनी इंडिगो के मैनेजर रूपेश सिंह की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वारादात के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मैनेजर को अस्पताल में भर्ती किया जिसके बाद करवाया. लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मरा हुआ घोषित कर दिया. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.  

जैसे की जानकारी मिली है कि इंडिगो मैनेजर को शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के पुनाइचक के पास अज्ञात लोगों ने दिनदिहाड़े गोली मार दी. मिली जानकारी के अनुसार गोली मारने के बाद अपराधी मौके पर ही फरार हो गए. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मैनेजर को इलाज के लिए भेजा दिया. लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत बताया. पता चला है कि मैनेजर रविवार को ही गोवा से पटना लौटे थे. 

पटना: ट्रांसफॉर्मर का जंफर जोड़ने गया बिजली कर्मचारी करंट से झुलसा, मौत

पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस अब जांच में जुटी है. लेकिन इस घटना ने पटना और बिहार में पुलिस व्यवस्था को फिर से कटघरे में खड़ा किया. राजधानी में ऐसे घटनाएं देखने को मिल रही है जो कि पुलिस व्यवस्था दावों की पोल खोल रही हैं

रेप फिर हत्या, शिकायत पर पुलिस ने पिता को पीटा, अब CM नीतीश से मांगा इंसाफ

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें