पटना में जंगलराज! अज्ञात बदमाशों ने रात को लगाई पांच बाईकों में आग, सभी जलकर खाक

Smart News Team, Last updated: Mon, 11th Jan 2021, 10:09 AM IST
  • चौक थाना क्षेत्र के हाजीगंज स्थित कैमाशिकोह मोहल्ले में रात के वक्त एक ही समय पर अलग अलग जगहों पर कुछ असामाजिकतत्वों ने पांच बाईकों को आग लगा दी. घटना में सभी बाईकें पूरी तरह से जलकर राख हो चुकी है. पुलिस घटना स्थल के आस पास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है.
चौक थाना क्षेत्र के हाजीगंज के कैमाशिकोह मोहल्ले में बदमाशों ने बाइक को जलाकर राख कर दिया.

पटना. शनिवार को शहर में चौक थाना क्षेत्र के हाजीगंज स्थित कैमाशिकोह मोहल्ले में रात के वक्त एक ही समय पर अलग अलग जगहों पर कुछ असामाजिकतत्वों ने पांच बाईकों को आग लगा दी. घटना में सभी बाईकें पूरी तरह से जलकर रख हो चुकी है. इस घटना के बाद पूरे मोहल्ले में दहशत का माहौल हो गया है. दूसरी ओर घटना से गुस्साए लोग पुलिस के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

स्थानीय लोगों ने चौक थाना पुलिस पर गश्त लगने में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. लोगों का कहना है कि पुलिस की लचर हालत और गश्ती में लापरवाही बरतने पर इस तरह को घटनाएं हो रही है. इलाके में लगातार चोरी, छिनतई की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. 

बिहार पुलिस की एंटी राएट फोर्स को रैफ की तरह मिल रहा प्रशिक्षण, 4000 बॉडी प्रोटेक्टर खरीदे गए

पुलिस घटना स्थल के आस पास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है. पीड़ित बाइक मालिक आशीष कुमार ने बताया कि रात के वक्त सन्नाटे में कुछ असामाजिकतत्व इलाके में आए और दरवाजे के बाहर खड़ी पांच बाईकों को एक एक कर के आग के हवाले कर दिया. सभी बाइकें पूरी तरह जल चुकी है.

पटना पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, 9 थाने के SHO का ट्रांसफर

घटना के बाद चौक थाने के एस सुधेश्वर पासवान का कहना है कि हमारे पैंथर मोबाइल द्वारा इलाके में गश्त की जा रही है. इन सभी घटनाओं में असामाजिकतत्वों का हाथ होने की जानकारी मिली है. आसपास के इलाके की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें