यूपी की जनता ने BJP को आइना दिखाया, अखिलेश की बनेगी सरकार: तेजस्वी यादव

Ankul Kaushik, Last updated: Tue, 8th Mar 2022, 8:55 AM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए मतदान 7 मार्च को खत्म हो गया. वहीं इस चुनाव को लेकर बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने यूपी चुनाव को लेकर कहा कि यूपी की जनता ने बीजेपी को आइना दिखाया है और प्रदेश में अखिलेश यादव की सरकार बनेगी.
तेजस्वी यादव, फोटो क्रेडिट (सोशल मीडिया)

पटना. बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के परिणाम को लेकर एक बड़ा दावा किया है. तेजस्वी यादव ने यूपी चुनाव को लेकर कहा कि यूपी में एकतरफा वोट पड़ा है और यूपी की जनता ने बीजेपी का आइना दिखाया. इसके साथ ही तेजस्वी ने कहा कि यूपी में अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है. यूपी से भाजपा की सरकार का सफाया होने वाला है, क्योंकि यूपी की जनता के मूड को देखकर भाजपा की परेशानी बढ़ी है और इससे साफ है कि उनकी विदाई फाइनल हो गई है.

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने विधायक सुरेंद्र यादव के आवास में हुई राजद विधानमंडल दल की बैठक में विधान परिषद चुनाव को लेकर भी चर्चा की. राजद विधानमंडल की बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने कहा कि विधान परिषद चुनाव में राजद के अधिकृत प्रत्‍याशी को ही सपोर्ट करें क्योंकि राजद से लोगों को काफी उम्‍मीदें हैं. तेजस्वी ने बिहार विधान परिषद चुनाव को लेकर कहा कि हम सभी 24 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे और इस चुनाव में अनुशासन के साथ एकजुटता बनाए रखना है.

अवैध खनन व पराली जलाने वालों की अब खैर नहीं, सेटेलाइट से होगी निगरानी

विधान परिषद चुनाव को लेकर हुई राजद विधानमंडल दल की बैठक में राजद के सभी विधायकों एवं विधान परिषद सदस्य मौजूद रहे. इसके साथ ही राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी एवं प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह इस मौके पर रहे. वहीं इस बैठक को आलोक मेहता, सुनील कुमार सिंह, श्याम रजक, ललित यादव, भाई वीरेंद्र, कुमार सर्वजीत, प्रह्लाद यादव, रणविजय साहू, भारत मंडल, रमई राम, उदयनारायण चौधरी ने संबोधित करते हुए राजद प्रत्‍याशियों की जिताने की अपील की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें