यूपी चुनावी रिजल्ट में BJP की बढ़त पर बिहार विधानसभा में लगे जय श्रीराम के नारे

Komal Sultaniya, Published on: Thu, 10th Mar 2022, 4:13 PM IST
यूपी चुनावी रिजल्ट में BJP की बढ़त पर बिहार विधानसभा में लगे जय श्रीराम के नारे (फाइल फोटो)

यूपी के चुनाव परिणाम में बीजेपी की बढ़त के बाद बिहार विधानसभा में आज बीजेपी विधायकों ने खुशी जाहिर की. गुरुवार को जैसे ही सदन की कार्यवाही शुरू हुई बीजेपी विधायकों ने जोरदार नारे लगाए. बीजेपी विधायकों ने विधानसभा में जय श्रीराम के नारे लगाए. इसके साथ ही बीजेपी विधायकों ने जय भोलेनाथ का जयकारा भी लगााया. बीजेपी विधायकों के नारे लगाने पर आरजेडी ने आपत्ति जताई और कहा कि सदन को मंदिर बना दिया जाय.आरजेडी विधायक की आपत्ति के बाद बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि हर व्यक्ति के अंदर मंदिर है. अलग से मंदिर बनवाने की क्या जरुरत है. इसके बाद स्पीकर ने बीजेपी विधायकों को शांत कराया. तब जाकर प्रश्नकाल की शुरुआत हुई.

इधर सदन की कार्यवाही के दौरान भी यूपी में मिल रही जीत का असर बीजेपी विधायकों पर दिखा. बीजेपी विधायक यूपी में रुझानों में मिल रही बढ़त के बाद गदगद नजर आ रहे हैं. बिहार विधानसभा के अंदर और बाहर बीजेपी विधायकों ने अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. बीजेपी विधायक रुझानों में मिली पार्टी की बढ़त को लेकर खुश हैं और उन्होंने जश्न मनाने की बात कही है.

UP Elections Results: पलटूराम KRK, कहा था- यूपी में योगी आदित्‍यनाथ जीते तो नहीं लौटूंगा भारत, उड़ा मजाक

बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने प्रश्नोत्तर काल के दौरान शहरी इलाकों में गरीबों को भवन मुहैया कराए जाने को लेकर सवाल किया था. इसी दौरान उन्होंने बीजेपी को मिल रही जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और उनके संकल्प की चर्चा की. उन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री को बधाई तक के दे डाली. हालांकि संजय सरावगी के इतना कहते ही विपक्ष के सदस्य सदन में उठ खड़े हुए और थोड़ी देर तक शोरगुल होता रहा. फिर बाद में स्पीकर विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि प्रश्न पर चर्चा की जाए. इसके वाद आरजेडी विधायक शांत हुए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें