भैया दूज पर बहनों के लिए पुख्ता इंतजाम, छोटे रूटों पर अधिक दौड़ेंगी सरकारी बसें

Smart News Team, Last updated: Mon, 16th Nov 2020, 12:38 AM IST
  • लोकल रूटों पर यात्रियों को पर्याप्त बसें मिले सकें. रोडवेज ने भैया दूज को लेकर पूरी तैयारियां कर ली हैं. इससे पहले दीपावली पर बसें न होनें की वजह से स्थानीय लोगों को काफी समस्याओं को सामना करना पड़ा था. इस बात का ध्यान रखा जाएगा कि जिस रूट पर बसों की मांग होगी उसी पर बसें भेजी जाएंगी.
भैया दूज पर बसों को लेकर समस्या न हो इसके लिए रोड़वेज ने समाधान निकाला है. (फाइल फोटो)

आगरा. भैया दूज पर बसों की समस्याओं के समाधान के लिए रविवार शाम से आगरा से कोई भी बस बाहर नहीं जाएगी. इसका कारण है कि लोकल रूटों पर यात्रियों को पर्याप्त बसें मिले सकें. रोडवेज ने भैया दूज को लेकर पूरी तैयारियां कर ली हैं. इससे पहले दीपावली पर बसें न होनें की वजह से स्थानीय लोगों को काफी समस्याओं को सामना करना पड़ा था. इस बात का ध्यान रखा जाएगा कि जिस रूट पर बसों की मांग होगी उसी पर बसें भेजी जाएंगी. 

इस मामले पर जानकारी मिली है कि आरएम मनोज कुमार पुंडीर ने सभी एआरएम को निर्देश दिए कि लोगों को बसों के लिए दिक्कत न हो इसका पूरा ध्यान रखा जाए और इसकी मॉनीटरिंग समय-समय पर करते रहें. साथ ही जानकारी मिल रही है कि सोमवार की सुबह लंबे रूटों पर बसों में कटौती की जाएगी. जैसे की जानकारी मिल रही है कि भैया दूज पर रोडवेज के पास पर्याप्त बसों का इंतजाम है. सुबह चार बजे से ही बस सेवाएं शुरू हो जाएंगी. जिस रूट पर डिमांड होगी, उसी रूट पर बसों को भेजा जाएगा.

ताजनगरी ने ओढ़ी धुंध की चादर, बारिश होने की बनी आशंका

जैसे की मामला सामने आया था कि  दीपावली पर लंबे रूटों की बसों की संख्या पर्याप्त रही थी लेकिन आसपास के शहरों व कस्बों के लिए बसें नहीं मिलने पर बड़ी संख्या में यात्री परेशान थे. अब दोबारा से भैया दूज पर लोगों को उसी दिक्कत का सामना न करना पड़े  इसके लिए रोडवेज ने तैयारियां की हैं. सोमवार को लंबे रूटों की जगह आगरा से जगनेर,  किरालवी, फतेहपुरसीकरी,  एटा, मैनपुरी,  अलीगढ़, कासगंज,  फर्रुखाबाद जैसे शहरों के लिए बसों की संख्या में इजाफा किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें