उपेंद्र कुशवाहा की चिराग पासवान को नसीहत, कहा- एक तरफा प्यार ना दिखाएं

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Oct 2020, 4:34 PM IST
  • सोमवार को वीआईपी के प्रदेश संगठन प्रभारी संतोष कुशवाहा ने रालोसपा का दामन थाम लिया. इस दौरान रोलसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने भाजपा के साथ लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान पर निशाना साधा.
चिराग एकतरफा प्यार ना दिखाएं, उनके इस एकतरफा प्यार से कुछ नहीं होने वाला- उपेंद्र कुशवाहा

पटना: आगामी बिहार विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं का पार्टियां बदलने का सिलसिला जारी है. सोमवार को वीआईपी के प्रदेश संगठन प्रभारी संतोष कुशवाहा ने रालोसपा का दामन थाम लिया. रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने संतोष कुशवाहा को रालोसपा की सदस्यता दिलाई. इस दौरान रोलसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने भाजपा के साथ लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान पर निशाना साधा.

रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नतमस्तक होकर ही भाजपा के साथ रहा जा सकता है. उन्होंने कहा कि चिराग एक तरफा प्यार ना दिखाएं. उनके इस एक तरफा प्यार से कुछ नहीं होने वाला. वह कलेजा चीर कर भी रख देंगे तब भी कोई फायदा नहीं होगा. एनडीए में अतिपिछड़ा और दलित के लिए कोई जगह नही है. उन्होंने कहा कि चिराग पासवान जाति विशेष का प्रतिनिधित्व करते हैं जो बीजेपी बर्दाश्त नहीं कर सकती.

बिहार चुनाव: BJP की लालू पर फिल्म देखेंगे तो ओटीटी फिल्में देखना भूल जायेंगे!

गौरतलब है कि लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने एनडीए छोड़कर अलग चुनाव लड़ने का फैसला किया है. हालांकि इसके बाद भी उनका भाजपा मोह कम नहीं हुआ है. बीते दिनों लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा था प्रधानमंत्री हमेशा मेरे दिल में रहते हैं. मौका मिलेगा तो वो सीना चीर कर भी ये बात साबित कर देंगे. इसके बाद से चिराग पासवान भाजपा समेत एनडीए के सहयोगी दलों के निशाने पर आ गए थे.

पटना में चुनावों के मद्देनजर इस बार 2014 सहायक मतदान केंद्र बनाए गए

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें